सिपेट के एक शिक्षक पर छात्रा ने अभद्रता और परेशान करने का लगाया आरोप

डोईवाला। डोईवाला स्थित सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग संस्थान (सिपेट) के एक शिक्षक पर छात्रा ने लंबे समय से अभद्रता और परेशान करने का आरोप लगाया है। छात्रा की शिकायत पर सिपेट प्रबंधन ने जांच कमेटी का गठन करने की बात कही है। वहीं पुलिस को भी शिकायत दी गई है। जिसमें शिक्षक से खतरा बताते हुए जान-माल की सुरक्षा की गुहार भी लगाई गई है। मामले में अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

डोईवाला कोतवाली अंतर्गत डोईवाला सौंग नदी पुल के समीप स्थित सिपेट संस्थान में डिप्लोमा कोर्स कर रही एक छात्रा के साथ संस्थान के ही एक शिक्षक के बदसलूकी, छेड़छाड़, परेशान करने का मामला मामला सुर्खियों मे आया है। जिसके बाद बुधवार को सभासद मनीष धीमान, अंकित राजपूत, सुमित लोधी, अमित कुमार, सुनील कुमार, वर्षा जोशी, राकेश लोधी, अविनाश सिंह आदि स्थानीय जनप्रतिनिधि और विभिन्न संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता संस्थान मे पहुंचे। उनके साथ पीड़ित छात्रा के परिजन भी थे।

उन्होंने आरोपित शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। इस मामले में सिपेट के इंचार्ज अभिषेक राजवंश ने कमेटी बनाकर जांच का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोग शांत हुए। उधर, पुलिस ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *