पिता को कुल्‍हाड़ी से काट डाला, जानिए आगे

-तीन महीने के बेटे की भी की थी हत्‍या

तमिलनाडु के तिरुवन्‍नमलई में एक दुकान मालिक ने अपने 58 वर्षीय पिता की इसलिए कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी क्‍योंकि उसे शक था कि पिता का उसकी पत्‍नी के साथ अवैध संबंध है। आरोपी युवक अभी छह दिन पहले ही अपने तीन महीने के बेटे की हत्‍या के आरोप में जेल से जमानत पर छूटा था। यह घटना मंगलवार को कामपट्टू इलाके में पेश आई। एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 30 वर्षीय डी कार्तिकेयन की पांच साल पहले राजेश्‍वरी से शादी हुई थी। दोनों पिता धनपाल के साथ रहते थे। दिक्‍कतों की शुरुआत करीब तीन महीने पहले तब हुई जब कार्तिकेयन को बेटा पैदा हुआ। कार्तिकेयन ने आरोप लगाया कि यह बेटा उसका नहीं है। उसने अपनी पत्‍नी को धोखा देने का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ा किया। तब धनपाल ने दोनों को समझा बुझाकर शांत करवाया।

झगड़े के दौरान दबाया बेटे का गला
इसी तरह गत पांच जनवरी को फिर कार्तिकेयन और राजेश्‍वरी के बीच झगड़ा हुआ जिसमें क्रोध में आकर कार्तिकेयन ने अपने तीन महीने के बेटे की गला दबाकर हत्‍या कर दी। इसके बाद उसने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने कार्तिकेयन को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

बाप ने ही करवाई जमानत
बेटे की मौत के बाद राजेश्‍वरी अपने माता-पिता के घर चली गई। गत 16 अप्रैल को पिता धनपाल ने बेटे कार्तिकेयन की जमानत करवाई। तीन महीने जेल की सजा काटकर कार्तिकेयन वापस घर लौटा। गत मंगलवार सुबह तीन बजे जब धनपाल घर के मुख्‍य द्वार पर सो रहा था, उसी समय कार्तिकेयन ने कुल्‍हाड़ी से काटकर धनपाल की हत्‍या कर दी। इसके बाद उसने वानापुरम पुलिस स्‍टेशन में जाकर समर्पण कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *