ऐश्वर्या राय की वजह से टूटा था सलमान ख़ान का रिश्ता, जानिए कैसे

मुंबई। सिनेमा के जो नायक पर्दे पर अपनी अदाकारी से दिलों में मोहब्बत की खलिश पैदा कर देते हैं, निजी ज़िंदगी में वो प्यार के मामले में उतने ख़ुशनसीब नहीं रहे हैं। बॉलीवुड में मोहब्बत की ऐसी तमाम कहानियां सुनने को मिलती हैं, जिन्हें शोहरत तो मिली, लेकिन मंज़िल नहीं। ऐसे ही कुछ नायक-नायिकाओं के अधूरे प्यार की कहानियां।

सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय बच्चन की कहानी भी अधूरी रह गयी। दोनों को परफेक्ट कपल माना जाता था और कहते हैं कि सलमान ने ऐश के साथ टूटकर मोहब्बत की थी। दोनों का अफेयर संजय लीला भंसाली की फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम की मेकिंग के दौरान परवान चढ़ा। कहते हैं कि इस फ़िल्म के लिए ऐश की पैरवी सलमान ने ही की थी। ऐश से नज़दीकियों की वजह से ही सलमान और सोमी अली का रिश्ता टूटा। मगर, सलमान के उग्र व्यवहार की वजह से ये रिलेशनशिप 3 साल में ही ख़त्म हो गयी। ऐश ने सलमान पर उनके साथ हाथापाई करने का आरोप लगाया था। इसका ख़ात्मा भी काफ़ी विवादों में रहा। ऐश्वर्या ने सलमान के साथ रिलेशनशिप ख़त्म होने की पुष्टि अंग्रेजी के एक अख़बार में 27 सितंबर 2002 को की थी। ऐश ने कहा था- ”सलमान और मैं पिछले मार्च में अलग हो चुके हैं, लेकिन वो इससे समझौता नहीं कर पा रहे हैं।”

सलमान के जाने के बाद ऐश्वर्या राय की ज़िंदगी में विवेक ओबेरॉय की एंट्री हुई, जिन्होंने ऐश से मोहब्बत के चक्कर में सलमान से उम्रभर की दुश्मनी मोल ले ली। विवेक ने सलमान पर एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आरोप लगाया था कि सलमान ने उन्हें एक ही रात में 41 बार फोन करके धमकी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *