दो साल के भीतर एक ही मेडिकल स्टोर में छह बार चोरी

देहरादून। कांवली रोड स्थित मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर चोर नकदी और दवाई चोरी कर ले गए। दो साल के भीतर इस मेडिकल स्टोर से छह बार चोरी हो चुकी है। इस पर मेडिकल स्टोर संचालक ने रंजीशन चोरी की वारदात का शक जाहिर किया।

मेडिकल स्टोर संचालक ने पुलिस को घटना की रात की सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी है। वहीं, आरोप लगाया है कि पिछले दो साल के दौरान उनकी दुकान में छह बार चोरी हो चुकी है, जबकि आसपास कहीं कोई चोरी नहीं हुई। ऐसे में मामला रंजिश का लग रहा है। क्योंकि वह अधिवक्ता राजेश सूरी की हत्या समेत अन्य मामलों में लगातार पैरवी कर रहे हैं। ऐसे में चोरी कर उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है।

खुड़बुड़ा निवासी राज सूरी ने पुलिस को बताया कि बीती 27 अप्रैल को वह कांवली रोड स्थित अपने मेडिकल स्टोर पहुंचे तो देखा कि शटर आधा खुला हुआ है। दुकान के भीतर जाकर देखा तो काउंटर में रखे करीब दो हजार रुपये और करीब दस हजार रुपये की दवाएं गायब थीं।

राज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 30 नवंबर 2014 को उनके भाई राजेश सूरी की जहर देकर हत्या कर दी गई थी। वह बहन रीता सूरी के साथ भाई की हत्या समेत अन्य मामलों की कोर्ट में पैरवी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आसपास की दुकानों में कभी चोरी न होने से यह संदेह पुख्ता होने लगा है कि कोई जानबूझ कर उन्हें परेशान करने की कोशिश कर रहा है। कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे आरोपित की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *