जिले में कई थाना और चौकी प्रभारियों समेत 46 दरोगाओं के तबादले

देहरादून। पुलिस महानिरीक्षक अजय रौतेला ने एक जिले में तैनाती की अवधि पूरी करने वाले 46 दरोगाओं के स्थानांतरण कर दिए हैं। इनमें देहरादून के कई थाना और चौकी प्रभारी शामिल हैं। सभी को एक जुलाई को रिलीव करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय से शुक्रवार को 46 उप निरीक्षकों की तबादला सूची जारी कर दी गई है। इनमें से 23 उप निरीक्षकों को एक जिले में समय पूरा होने पर स्थानांतरित किया है। जबकि 13 उप निरीक्षकों को अनुकंपा और 10 को जनहित में तैनाती दी है। कालसी थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा, एसओजी से यादवेंद्र सिंह, ब्रजपाल सिंह, कविता जोशी, लक्ष्मण सिंह कुंवर, कविता नाथ, रणजीत सिंह को हरिद्वार, एसआई अरविंद कुमार, एसआई कृष्णा जायड़ा को टिहरी, प्रदूमण सिंह, हेमलता सेमवाल, त्रिभुवन रौतेला और प्रताप सिंह को पौड़ी, जाखन चौकी प्रभारी उमेश कुमार को चमोली, सतीश घिल्डियाल, संजय सोलंकी को उत्तरकाशी, केश्वानंद, जसपाल सिंह, देवराज शर्मा को रुद्रप्रयाग, हरिद्वार में तैनात कमल मोहन भंडारी, ओमकांत भूषण, सुखपाल सिंह को देहरादून में तैनाती दी है। इनके अलावा पौड़ी से मनोज नेगी, जितेंद्र सिंह चौहान, ओमवीर सिंह, टिहरी से किशन कुमार टम्टा, विनोद राणा, टीकम सिंह, उत्तरकाशी से महादेव उनियाल, रुद्रप्रयाग से सुनील सिंह रमोला, शिव प्रसाद डबराल, मोहम्मद यासीन को हरिद्वार से देहरादून में तैनाती दी है। निजी व्यय पर उप निरीक्षक हर्ष अरोड़ा को चमोली से और दर्शन प्रसाद काला को उत्तरकाशी से देहरादून में स्थानांतरित किया है।

पूर्व में स्थानांतरित दरोगा को किया जाए रिलीव 
आईजी ने पूर्व में स्थानांतरित क्लेमेंटाउन एसओ योगेंद्र सिंह गुंसाई, चकराता थाना प्रभारी अनूप नयाल, आईएसबीटी चौकी प्रभारी कमलेश शर्मा, बिंदाल चौकी प्रभारी प्रतिभा और डिफेंस कालोनी चौकी प्रभारी आशा पंचम को एक जुलाई तक रिलीव करने के निर्देश एसएसपी को दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *