नोएडा में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 25 युवतियों सहित 35 गिरफ्तार

नोएडा । नोएडा के सेक्टर-18 चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के गोरखधंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यहां से विदेशी समेत 25 युवतियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 10 युवक भी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस की टीम ने जिस समय स्पा सेंटर में छापा मारा, उस वक्त वहां मौजूद आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़ों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस भी इन्हें देखकर हैरान रह गई।

गौतमबुद्धनगर के नोएडा के सेक्टर-18 के 14 स्पा सेंटरों में स्पा और मसाज के नाम पर विदेशी युवतियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। रविवार देर रात पुलिस की 15 टीमों ने तीन घंटे तक ऑपरेशन क्लीन चलाकर स्पा सेंटरों पर छापा मारा। इस दौरान थाईलैंड की पांच विदेशी महिलाओं समेत 25 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 10 युवकों को भी मौके से पकड़ा गया।

पुलिस ने सभी 14 स्पा सेंटरों को सील कर उनके मालिकों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। देर रात तक चली कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 1 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। स्थानीय पुलिस को कार्रवाई की जानकारी नहीं दी गई थी। रविवार रात को शहर में ऑपरेशन क्लीन के तहत सेक्टर-18 के स्पा व मसाज सेंटरों पर छापा मारा गया। पुलिस की कार्रवाई से स्पा सेंटर व आसपास में अफरातफरी मच गई।

पुलिस के मुताबिक, 3 स्पा सेंटरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। जबकि 11 सेंटरों में कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गईं। जिनसे वहां देह व्यापार जारी रहने की पुष्टि हो रही थी। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार कराए जाने की शिकायतें मिल रहीं थी।

जिसके बाद पुलिस ने 15 टीमों का गठन कर ऑपरेशन क्लीन चलाया। रविवार देर शाम को सभी टीमों ने स्पा और मसाज सेंटरों पर छापा मारा। एसएसपी ने बताया कि स्पा सेंटर के मालिकों के बारे में पता लगाया जा रहा है। स्पा सेंटर पर हुई कार्रवाई की जानकारी स्थानीय पुुलिस को नहीं दी गई थी। दूसरे सर्किल के सीओ के नेतृत्व में यहां कार्रवाई की गई। एसएसपी के मुताबिक स्थानीय पुलिस की भूमिका की जांच की जा रही है। अगर किसी पुलिसकर्मी की संलिप्तता सामने आती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।सेक्टर-18 में चल रहे एक स्पा सेंटर में जब पुलिस की टीम दाखिल हुई तो वहां अफरातफरी मच गई। वहां मौजूद युवक युवतियां इधर उधर भागने का प्रयास करने लगे। हालांकि सभी को पुलिस ने पकड़ लिया। फिलहाल जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *