लिटिट्यूड लिटरेचर फेस्टिवल कल

देहरादून। 24 अगस्त 2019 को देहरादून के सुंदर वातावरण में उत्तराखंड साहित्यिक मंडली द्वारा आयोजित लिटिट्यूड लिटरेचर फेस्टिवल होने जा रहा है। यह कार्यक्रम वसंत विहार के इंदिरा नगर में बिग ब्रेक स्टूडियो के प्रभावशाली परिसर में आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम का उद्घाटन । देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा करेंगे।
यह आयोजन उत्तराखंड साहित्य मंडली की एक पहल है जो युवा आयोजकों सिमी शर्मा और अनिल शर्मा द्वारा देहरादून में लाई गई भारत साहित्य मंडली के लिए सहायक है।
यह आयोजन सुबह 11:30 बजे  डिकोडिंग द टीनेजिंग कॉन्डम ’शीर्षक के सत्र के साथ होगा, जहां आठ पुस्तकों के सर्वश्रेष्ठ लेखक डॉ। जयदीप सिंह चड्ढा, तलविंदर कौर के साथ बातचीत करेंगे। इसके बाद  रिवाइंडिंग ऑफ़ व्हील ’होगा, जहाँ गुरमिंदर कौर चड्ढा के साथ एक और बेस्टसेलिंग लेखक विवेक पंडित की बातचीत होगी। दोपहर के भोजन के बाद का पहला सत्र, जीवंत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित लेखक लिली स्वर्ण द्वारा होगा, जो अदिति अहलूवालिया के साथ अपनी नवीनतम पुस्तक पर चर्चा करेंगे। यह उपयुक्त शीर्षक से प्लेट से तालु तक ’है। फिर यह अगले एक ओड्स टू लव, पैशन और तड़प ’में कविता की बारी होगी, जहां दिल्ली की कवि दिव्या बंसल उत्तराखंड के अपने स्टार कवि । मुकेश बहुगुणा, जो सिमी शर्मा के साथ बातचीत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *