अगर युमना साफ है तो केजरीवाल डुबकी लगाकर दिखाएं: शाह

नई दिल्ली। जिस रैली की चर्चा दिल्ली से बिहार तक थी वह दिल्ली की बुराड़ी रैली रविवार को हुई जिसमें अमित शाह और नीतीश कुमार एक ही मंच पर नजर आएं। जहां अमित शाह के ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि कोई झूठ बोलने की स्‍पर्धा नहीं होती नहीं तो केजरीवाल जी का नंबर पहला आता। मैंने अपनी जिंदगी में बहुत से चुनाव लड़े ओर लड़ाये हैं, लेकिन मैंने दिल्ली सरकार जैसी झूठ बोलने वाली सरकार कभी नहीं देखी।
शाह ने पूछा कि कहां है जनलोकपाल बिल, जिसका मसौदा अन्‍ना जी ने तैयार किया था। कई बार राज्य सरकारों के बीच विभिन्न विकास कार्यों को लेकर स्पर्धा होती है, लेकिन कहीं पर भी दिल्ली सरकार का पहला नंबर नहीं आया। लेकिन अगर झूठ बोलने की कहीं स्पर्धा हो जाये, तो उसमें केजरीवाल जी का पहला नंबर आएगा।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि 1 हजार यूरोप जैसे स्कूल बनाएंगे, एक भी बना क्या? 50 नए कॉलेज बनाने का वादा किया था, लेकिन बने क्या? 5 लाख CCTV कैमरे लगाने का वादा किया था, लगे क्या? मैंने कहा कि 15 लाख CCTV तो नहीं लगे, लेकिन 1.5 लाख लगे हैं। तुरंत ही इन्होने AAP पार्टी की वेबसाइट पर लिख दिया कि देखिये अमित शाह ने मान लिया। फिर मुझे रहस्योद्घाटन करना पड़ा कि डेढ़ लाख जो लगे हैं, उनमें से सवा लाख तो मोदी सरकार के फंड से लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *