‘ब्लेंड लाइफ’ गाना 1 मिलियन टिकटोक व्यूज के साथ बना कपल्स की पहली पसंद

देहरादून। 20 मई को एंग्री काका म्यूजिक चैनल पर एक ऐसा पंजाबी रैप सोंग रिलीज़ किया गया जिसमे प्यार ,मोहब्बत ,इश्क़ और जूनून को दर्द के समंदर में इस तरह डुबोया गया है कि सुन ने वालों की धड़कनें थम जाएं। इस गाने में जहाँ दिल को सुकून देने वाले रोमांटिक लम्हे हैं वहीं आपको रोंगटे खड़े कर देने वाले कुछ दुखद पल भी हैं।
जानकारी के अनुसार ये गाना एक ऐसी लड़की को डेडिकेट किया गया है जो लोगों की बातों और पैसों की लालच में आ कर, अपना 7 साल पुराना रिश्ता एक झटके मे तोड़ देती है । इस गाने को गाया व लिखा बिग्ग बॉस 13 की रनर अप रही शहनाज़ गिल को ‘द फ्लिपर सोंग ‘ डेडिकेट करने वाले लिरिसिस्ट व सिंगर ए बी एच – वाला – आर वी द्वारा गया है | जहाँ फ्लिपर सोंग को यूट्यूब पर अब तक पांच लाख बार देखा जा चुका है ,और टिकटोकेर्स ने वीडिओज़ बनाकर इस गाने के लिए अपना प्यार बख़ूबी ज़ाहिर किया वहीं ब्लेंड लाइफ ने टिकटोक पर अब तक एक मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिए हैं ,ब्लेंड लाइफ पर फेमस टिकटोकर ‘ख़ुशी पंजाबन और विवेक’ के इलावा अनेकों कपल्स वीडिओज़ बना चुके हैं। इस पंजाबी गाने की पूरी शूटिंग अमेरिका में की गई है।
गाने का कुछ हिस्सा इस प्रकार है ” तूँ ही शुरुआत मेरी ,तूँ ही मेरा एन्ड ,तूँ ही मेरा बॉयफ्रेंड ,तूँ ही मेरा फ्रेंड ,रहूंगी तेरे नाल होके ज़िन्दगी च ब्लेंड ,कहिंदी सी निभाऊंगी टिल द एन्ड ,रहूंगी तेरे नाल होके ज़िन्दगी च ब्लेंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *