सीएम केजरीवाल का घर पर हुआ कोरोना टेस्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो गले में खराश और बुखार आने के बाद से होम आइसोलेशन में हैं, आज सुबह ही उनके घर पर कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया। बताया जा रहा है कि उनका सैंपल लिया जा चुका है और आज रात या कल सुबह तक उनकी रिपोर्ट आ जाएगी।

जानकारी के अनुसार अब मुख्यमंत्री केजरीवाल का बुखार कम हो चुका है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। बता दें कि केजरीवाल की तबीयत रविवार दोपहर से खराब है।मुख्यमंत्री को हल्का बुखार और खांसी है। कोरोना के लक्षण मानते हुए मुख्यमंत्री ने खुद को अपने आवास पर आइसोलेट कर लिया है।
रिपोर्ट आने के बाद तक वह खुद को सभी बैठकों से दूर रखेंगे। उधर, तबीयत खराब होने की खबर बाहर आते ही सोशल मीडिया पर उनकी सेहत को लेकर लोगों ने चिंता जताई। आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह का कहना है कि केजरीवाल को हल्का बुखार और खांसी है। रविवार से वह अपने आवास पर आइसोलेट हैं। वह डायबिटिक भी है।
उधर, मुख्यमंत्री सचिवालय का कहना है कि अरविंद केजरीवाल कोरोना वायरस से पैदा हुए हालात पर नियमित बैठक कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वह सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखते हैं। रविवार को भी उनके आवास पर दिल्ली कैबिनेट की बैठक हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *