हिन्दू जागरण मंच ने किया कृष्णा धाम गौशाला का निरीक्षण

-अफवाह फैलाने वाले राजनीति में सेक रहे है अपनी रोटियां
-गौशाला में पर्याप्त मात्रा में है चारा: जितेंद्र राजपूत
( राज छाबड़ा)
देहरादून। हिंदू जागरण मंच महानगर के कार्यकर्ताओं द्वारा दून एनिमल वेलफेयर रत्नपुर स्थित कृष्णाधाम गौशाला का निरीक्षण किया गया जिसमें लगभग 100 से अधिक  गाय एवं नंदी की उचित देखरेख की जा रही है, उनके लिए पर्याप्त मात्रा में चारा उपलब्ध है और व्यवस्थाएं भी उचित की जा
रही है ।
गौशाला की उचित देखरेख आशु अरोड़ा एवं मिली कौर तथा उनके सहयोगी द्वारा की जा रही है एवं उनके द्वारा महीने में भूसे एवं हरे चारे की व्यवस्था की जाती है। कुछ लोगों के द्वारा गौशाला के बारे में अफवाह फैलाई जा रही है की गौशाला की व्यवस्था उचित नहीं है एवं गायों का ख्याल नहीं रखा जा रहा है वो लोग खुद अपनी राजनीति में रोटियां सेक रहे है। 
हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा गौशाला का निरीक्षण किया गया और गौशाला इन की व्यवस्थाओ का जायजा लिया गया, गौशाला की स्थिति अच्छी है एवं लोगों के सहयोग से गौशाला का उचित रखरखाव किया जा रहा है। उनसे मिलने वाले सहयोग से गौशाला की व्यवस्था और अच्छी होगी और जो लोग यह भ्रम फैला रहे हैं उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री अंकुर, महानगर उपाध्यक्ष जगदीश भट्ट,  युवा वाहिनी अध्यक्ष राहुल पवार, युवा वाहिनी उपाध्यक्ष मनीष नेगी, युवा वाहिनी मंत्री अरुण चौहान महानगर मंत्री पंकज भट्ट, जितेंद्र राजपूत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *