सामने आई सुशांत की बैंक डिलेंट, जानिए रिया चक्रवर्ती पर खर्च किए कितने करोड़ ?

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब एक महीने से अधिक का वक्त हो गया है लेकिन अभी तक पुलिस को इस केस में किसी तरह की सफलता हाथ नहीं लगी है। हाल ही में केस पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट को खंगाला है कि सुशांत के अकाउंट से पैसे कब कब निकाले गए हैं।

अकाउंट से सामने आया ये सच
जब पुलिस ने केस की छानबीन की तो पता चला कि जनवरी 2019 में सुशांत के अकाउंट में 6 से 7 करोड़ रुपये थे जो मौत के वक्त तक मात्र ढाई करोड़ रुपये ही बचे थे। आखिर सुशांत के अकाउंट से पैसे कहां गए पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

रिया पर खर्च किए इनते करोड़
बैंक अकाउंट की पूरी जानकारी निकालते वक्त पुलिस को एक हैरान कर देने वाला तथ्य पता पता चला। पुलिस ने बताया कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती पर काफी भारी अमाउंट खर्च किया था। शुरुआती जांच में सामने आया कि रिया के खर्चे भी सुशांत के पैसों से ही होते थे। शॉपिंग और स्पा के लिए भी वो सुशांत का अकाउंट इस्तेमाल करती थी। जांच में सामने आया कि सुशांत ने 45 लाख रूये थॉमस कुक को भी दिए थे।

सीए ने किया बड़ा खुलासा
सुशांत के सीए ने बताया कि सुशांत किसी भी तरह की आर्थिक तंगी से नहीं गुजर रहे थे। वो साढ़े तीन लाख रूपये महीने के घर पर रहे रहे थे। उन्होंने एक साल का रेंट भी एक साथ ही भर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *