पति के सामने महिला से रेप की कोशिश

भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरवन बाजार में रात को बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बीएचयू से दवा लेने के बाद ऑटो से लौट रहे परिवार पर बदमाशों ने हमला कर दिया। ऑटो चालक और महिला के पति को बुरी तरह से पीटा गया और महिला को झाड़ियों में खींच लिया और बलात्कार करने की कोशिश की।

हंगामा सुनकर ग्रामीणों की भीड़ देखकर बदमाश फरार हो गए। इस दौरान परिवार के साथ 17 हजार नकद, महिला के गहने भी लूट लिए गए। आसपास के ग्रामीणों ने कुछ लुटेरों को पहचान लिया। रात में पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, औराई थाना क्षेत्र के गांव उड़ीकरनपुर निवासी 25 वर्षीय विवाहिता का पांच वर्षीय पुत्र की तबियत खराब है। वह अपने पति के साथ ऑटो से बीएचयू चली गई ताकि उसे खून बहाना पड़े।

रात को घर लौटते समय चौरी थाना क्षेत्र के शिवदासपुर-महराजगंज मार्ग पर बरवन बाजार (महादेव कटरा) के पास दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने ऑटो को रोका। रोकते ही लूटपाट शुरू हो गई। विरोध करने पर महिला, उसके पति और ऑटो चालक को जमकर पीटा गया। बैग में रखी महिला की सोने की चेन, लॉकेट और अंगूठी छीन ली। बलात्कार के इरादे से महिला को सड़क किनारे घसीटा गया। अपने पति के शोर मचाने पर लोगों को इकट्ठा होते देख बदमाश फरार हो गए।

सूचना पर चौरी पुलिस पहुंची और पीड़ितों को थाने ले आई। मेडिकल कराने के बाद रात को मामला दर्ज किया गया। एसओ सूर्यभान ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों ने विकास सिंह उर्फ ​​डिंपल सिंह निवासी अठगोदवा, बैरवा निवासी सुरेश पटेल और जोखू पटेल के साथ ही तीन अन्य बदमाशों के शामिल होने की जानकारी दी। रात में जोखू को गिरफ्तार किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *