सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील ने कहा- विक्टिम कार्ड खेल रही हैं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि वह न्यायपालिका और भगवान में विश्वास करती हैं और उन्हें विश्वास है कि सच की जीत होगी. बता दें सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया और अन्य के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है.

अब, सुशांत के परिवार के वकील और कोर्ट में केके सिंह का प्रतिनिधित्व करे विकास सिंह ने दावा किया है कि रिया को बचाने के लिए कोई कवरअप किया जा रहा है. उन्होंने रिया पर यह भी आरोप लगाया कि वह अपने आप विक्टम कार्ड खेल रही हैं ताकि कोई उनको दोष न दें. एक इंटरव्यू में विकास सिंह ने कहा, “यदि रिया के पास सुशांत की सभी मेडिकल फ़ाइल थीं, तो वह सुशांत को क्यों छोड़ गईं और उन्होंने सुशांत का नंबर क्यों ब्लॉक कर दिया. उसे उसकी मृत्यु के 16 दिनों के बाद बुलाया गया था, जिससे पता चलता है कि कुछ कवरअप हो रहा था.” उन्होंने कहा कि जो रिया मामले की सीबीआई जांच चाहती थी, अब कह रही हैं कि इस मामले को वापस मुंबई पुलिस दिया जाए, जिस पर उन्हें पहले से कोई भरोसा नहीं था क्योंकि उन्होंने पहले ही सीबीआई जांच के लिए कहा था. ”

विकास सिंह ने कहा, “एक निश्चित खेल चल रहा है, जहां रिया विक्टिम कार्ड खेलती हैं और वह सीबीआई के बारे में बात करती रहती है, जबकि यह जानती हैं कि पुलिस मामले को ट्रांसफर नहीं करेगी। और इस तरह से मामले को शांत कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *