सुशांत केस में आया नया मोड़! थेरेपिस्ट ने किया रिया को लेकर बड़ा खुलासा

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। रिया के खिलाफ हुई FIR के बाद अब इस मामले में सुशांत के थेरेपिस्ट सुसान वॉकर का भी बयानसामने आया है। सुसान वॉकर ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि रिया सुशांत का काफी ध्यान रखती थी।

पत्रकार बर्खा दत्त से बातचीत के दौरान सुशांत के थेरेपिस्ट ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बारे में सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल्स पर कई तरह की बातें हो रही थीं। इसलिए मैंने फैसला किया कि अब मुझे सही बात बतानी चाहिए। एक साइकोलॉजिस्ट और साइकोथेरेपिस्ट होने के तौर पर मैं सुशांत और रिया से नवंबर, दिसंबर 2019 में कई बार मिली थी और जून 2020 में भी रिया से बातचीत हुई थी।

रिया के खिलाफ दर्ज कराई FIR
राजपूत के पिता के.के. सिंह (74) ने रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला मंगलवार को पटना में दर्ज कराया।

सुशांत के फ्लैट में साथ रहने वाले पिठानी की तलाश में जुटी बिहार पुलिस

लगाई गई ये धाराए
इन सभी के खिलाफ पटना में पुलिस ने भादंसं की धाराओं 341, 342 (आपराधिक तरीके से बंधक बनाना), 380 (जिस घर में रहें, वहां चोरी करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) में मामला दर्ज किया है। सिंह ने टीवी एवं फिल्म अभिनेत्री चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि उसने अपना करियर संवारने के लिए मई 2019 में सुशांत से दोस्ती की।14 जून को की थी आत्महत्या
बता दें, सुशांत की 14 जून को मुंबई के ब्रांदा स्थित उनके अपार्टमेंट में शव मिली थी। पटना क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) संजय सिंह ने बताया कि बिहार पुलिस सिद्धार्थ पिठानी का बयान दर्ज करना चाहती है क्योंकि वह दिवंगत अभिनेता के साथ रहते थे। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ के साथ संपर्क करने की कोशिशें बेकार गई हैं। वह पुलिस के सामने नहीं आए हैं…अगर वह उपस्थित नहीं होते हैं तो नोटिस जारी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *