SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती ने 8-13 जून तक महेश भट्ट को किए थे इतने सारे कॉल्स, यहां जानिए डिटेल्सg

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से लेकर प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) सभी जुटे हुए हैं. ऐसे में हर दिन इस केस को लेकर एक से एक अलग खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज कराई थी जिसके बाद रिया की कॉल डिटेस्ल भी खासा सुर्खियों में हैं. वहीं अब सामने आया है कि रिया ने 8 जून से लेकर 13 जून तक फिल्म मेकर महेश भट्ट को कई बार कॉल की थीं. बता दे कि 14 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे.

 

दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को ईडी की रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ के बीच मीडिया में बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि रिया के नंबर से 8 से 13 जून के बीच महेश भट्ट के मोबाइल नंबर पर 16 बार कॉल की गई है.

 

सोमवार को ईडी को रिया चक्रवर्ती के इनकम टैक्स रिटर्न्स में कुछ गड़बड़ी दिखाई दी. बीते कुछ समय में रिया की इनकम में काफी अंतर दिखाई दिया. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने करोड़ों रुपये सुशांत के बैंक से अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को मानसिक रूप से टॉर्चर किया है और आत्महत्या करने के लिए उकसाया है. प्रवर्तन निदेशालय रिया और सुशांत के आर्थिक लेनदेन की ही जांच कर रही है. ईडी इसी विषय में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है.

 

टाइम्स की खबर के अनुसार रिया ने 2017-18 में जो आईटीआर भरा है उसमें उन्होंने 18.75 लाख की कमाई दिखाई है. वहीं, साल 2018-19 में उन्होंने 18.23 लाख की कमाई दिखाई है. इन दोनों ही सालों में रिया ने जितनी कमाई दिखाई उससे अधिक उन्होंने खर्च किए हैं. मतलब साफ है कि रिया ने आईटीआर में अपनी गलत कमाई दिखाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *