जिया खान की मां ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया मर्डर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई से जांच करवाने की मांग हर कोई कर रहा है। इस बीच बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है।

राबिया खान ने भी अपने पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। साथ ही कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को उनकी बेटी जिया खान की मौत की तरह आत्महत्या बताया जा रहा है। राबिया खान ने बेटी जिया खान की आत्महत्या को मर्डर बताया है जिसके लिए उनको उकसाया गया था। उन्होंने अपने पोस्ट के यह भी कहा है कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव की वजह से सच सामने नहीं आ पाता है।

राबिया खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘जिया खान की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत को भी मारा गया और मैंने इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं किया। सुशांत सिंह राजपूत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया। जब दोनों उनके नार्सिस्टि साइकोपैथिक गैस लाइटिंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई। दोनों के पैसों का भरपूर इस्तेमाल किया गया और परिवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *