फिल्मी स्टाइल से आंखों में मिर्ची डाल कर लूटे गहनें

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। दिन प्रतिदिन अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं। एक ऐसा ही मामला शहर के सराफा थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां बड़ा सराफा में एक ज्वेलर व्यापारी लविन सोनी की आंखों में मिर्ची डालकर उसके हाथ से सोने के गहने से भरा बॉक्स लूट लिया, वहीं व्यापारी ने शोर मचाया तो आस पास व्यापारियों ने आरोपी को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया। जिसके बाद उसे सराफा पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं लूट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना इंदौर के सबसे व्यस्त बड़ा सराफा बाजार की है बताया जा रहा है कि सराफा बाजार में एक सराफा व्यापारी से आंख में मिर्ची झोंक कर हाथ से गहने से भरा बॉक्स लूट ले गया और कुछ दूर पर साथी व्यापारियों में बदमाश को पकड़ लिया। बदमाश काफी शातिर अंदाज में दुकान के अंदर आया और व्यापारी से सोने-चांदी के गहने देखने लगा। इसी दौरान अपने साथ लाए थैली में से उसने मिर्च पाउडर निकाला और व्यापारी की आंखों पर डालकर गहने से भरा बॉक्स लूट के फरार हो गया, जैसे ही उसने व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका उसी दौरान व्यापारी लविन सोनी चिल्लाने लगा।

उसकी आवाज सुनकर सराफा के दूसरे व्यापारी आ गए जैसे तैसे उसे कुछ ही दूरी पर तत्काल पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। वही पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है आरोपी ने बताया कि वह देवास नागदा रोड का रहने वाला है। आपको बता दे कि बाक्स में तकरीबन 45 से 50 ग्राम के गहने थे।वही आरोपी को जब थाने लाये तो बोलने लगा मेरे व्यापारी से पैसे का लेनदेन है मैंने कोई लूट नही की है। जब पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी चेक किये तो उसमें पूरी घटना कैद दिखाई दी। सराफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया लूट के प्रयास में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *