तीर-कमान लेकर जंगल में भागा कोरोना पॉजिटिव शख्स, खोज में लगी स्वास्थ्य विभाग की टीम

झाबुआ, जेएनएन। 55 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज को लेने स्वास्थ्य विभाग का अमला जिले के गांव सारसवाट पहुंचा तो उसने फालिया (दराते जैसा हथियार) दिखाते हुए धमकाया। इसके बाद अधिकारियों के साथ 20 सदस्यीय दल पहुंचा तो संक्रमित तीर-कमान लेकर जंगल में भाग गया। गुरुवार को दिनभर उसकी खोज जारी रही। रानापुर के बीएमओ डॉ. जीएस चौहान का कहना है कि पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति में कोई लक्षण नहीं है। इसलिए उसे लग रहा है कि उसे कुछ नहीं हुआ है। उसकी तलाश जारी है।

सीएम समेत कई मंत्री भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के अब तक 56,864 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 43,246 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। राज्य में अब तक 1,282 लोगों की जान जा चुकी है। हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। हालांकि, अब वो स्वस्थ हो गए हैं। वहीं, शिवराज सरकार में कई मंत्री भी कोरोना संक्रमित हुए। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

देश में कम नहीं हो रही कोरोना की रफ्तार

देश में कोरोना संक्रमण (COVID-19) की रफ्तार कम होती नहीं दिखाई दे रही है। देश में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 33 लाख को पार कर गया है और मरने वालों की संख्या 60 हजार के ज्यादा हो गई है। ठीक होने मरीजों की संख्या 25 लाख के पार हो गई है।

पिछले कई दिनों से रोजाना 60-70 हजार के बीच नए मामले सामने आ रहे थे, लेकिन बुधावर को यह आंकड़ा 75 हजार के पार हो गया। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 75 हजार 760 मामले सामने आए और 1,023 लोगों की मौत हुई। इस दौरान 56 हजार 013 मरीज ठीक भी हुए। वहीं नौ लाख 24 हजार 998 सैंपल टेस्ट हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *