ब्लिट्जपोकर लेकर आया 10 करोड़ रुपये की गारंटीड ग्रैण्‍ड पोकर सीरीज  

 

नई दिल्ली।   डैन बिलजेरियन का आधिकारिक पोकर रूम ब्लिट्जपोकर 10 करोड़ रुपये के गारंटीड प्राइज़ पूल के साथ ग्राण्ड पोकर सीरीज (जीपीएस) के आयोजन के लिए बिल्कुल तैयार है। ग्रैण्ड पोकर सीरीज (जीपीएस) 3 सितंबर से लेकर 13 सितंबर, 2020 तक आयोजित होगी। पूरी सीरीज के दौरान जीपीएस में 50 से ज्यादा रोमांचक आयोजन होंगे। बाई-इन की शुरुआत 77 रुपये से है। रोमांच को और आगे बढ़ाते हुए,  ग्रैण्‍ड पोकर सीरीज में एक करोड़ रुपये के जीटीडी के साथ जीपीएस द मिलेनियर इंवेंट का भी आयोजन होगा। इसमें हिस्सा लेने के प्रक्रिया 6 सितंबर, 2020 से शुरू होगी। टूर्नामेंट का फॉर्मेट टेक्सास होल्ड’एम है और सभी कौशल स्तर के खिलाड़ी जीपीएस में भाग लेने के लिए आमंत्रित किए गए हैं। जीपीएस में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को  www.blitzpoker.com पर खुद को रजिस्टर करें।

भारत में ब्लिट्जपोकर की ग्रैण्ड पोकर सीरीज के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, इंटरनेट सनसनी और इंस्टाग्राम रॉयल्टी, डैन बिलजेरियन ने कहा, “ग्रैण्ड पोकर सीरीज वह जगह है जहां से रोमांच की शुरुआत होती है। 10 करोड़ रुपये के गारंटीड प्राइज़ पूल के साथ, ग्रैण्ड पोकर सीरीज भारत के सभी पोकर खिलाड़ियों के लिए देश की सबसे बड़ी पोकर सीरीज में शामिल होने का एक रोमांचक अवसर प्रदान करती है। जब हमने भारत में ब्लिट्जपोकर लॉन्च किया, तो हमने बड़े प्राइज पूल के साथ टूर्नामेंट के आयोजन का वादा किया, और ग्रैण्ड पोकर सीरीज भारतीय पोकर खिलाड़ियों के लिए हमारे वादे को पूरा कर रही है। ”

ग्रैण्ड पोकर सीरीज की महत्वपूर्ण बातें : 

  • ग्रैण्ड पोकर सीरीज प्राइज पूल में 10 करोड़ रुपये गारंटीड (GTD) प्रदान करती है।
  • सीरीज के तहत 11 सितंबर 2020 से शुरू होने वाला 2 करोड़ रुपये का गारंटीड मुख्य कार्यक्रम होगा।
  • सीरीज में एक करोड़ गारंटीड मिलेनियर वाला मुख्य कार्यक्रम भी है। पहला इवेंट 6 सितंबर 2020 को शुरू होगा
  • लीडरबोर्ड में शीर्ष खिलाड़ियों के लिए लीडरबोर्ड में 20 एल
  • केवल रुपये 77 पर कम लागत वाली बाई- इन
  • सभी टूर्नामेंट विजेताओं के लिए ब्लिट्जपोकर की तरफ से एक गिफ्ट हैंपर

ब्लिट्जपोकर 10 अगस्त 2020 को अपने लॉन्च के बाद से ही पूरे भारत में पोकर खिलाड़ियों के बीच काफी हिट रहा है। यह ऐप खिलाड़ियों को शून्य से न्यूनतम जमा राशि के साथ वास्तविक नकदी अर्जित करने की सुविधा देता है। ब्लिट्जपोकर के पास स्मूद गेमप्ले और बगैर किसी दिक्कत के नकदी भुगतान / जमा सुनिश्चित करने के लिए सभी खिलाड़ियों के सवालों के समाधान के लिए  कॉल, चैट, ईमेल और सोशल मीडिया पर अपनी सपोर्ट टीम उपलब्ध है। ग्राण्ड पोकर सीरीज के नियम और शर्तों के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया www.blitzpoker.com पर जाएं और Instagram पर @blitzpokerofficial को फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *