IPL 2021, SRH vs KKR: कब, कहां और कैसे देखें कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) कै 14वें सीजन के तीसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का आमना-सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। कागज पर दोनों ही टीमें काफी संतुलित दिखाई दे रही हैं। डेविड वॉर्नर कप्तानी वाली हैदराबाद टीम का रिकॉर्ड आईपीएल में काफी शानदार रहा है। वहीं, कोलकाता की टीम भी दो दफा आईपीएल के खिताब को अपने नाम कर चुकी है। दोनों ही टीमों के पास स्टार खिलाड़ियों की भरमार है, जिसको देखते हुए एक बेहद रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद की जा रही है।

केकेआर के पास रसेल की ताकत

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने इस साल ऑक्शन में कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा है, जिसमें शाकिब अल हसन, हरभजन सिंह, बेन कटिंग जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि, इयोन मोर्गन के लिए चार विदेशी खिलाड़ी चुनना काफी मुश्किल काम होगा। टॉप ऑर्डर में टीम के पास शुभमन गिल, नीतिश राणा जैसे युवा बल्लेबाज मौजूद हैं, जबकि मिडिल ऑर्डर में टीम के पास कप्तान मोर्गन, दिनेश कार्तिक का अनुभव है। आखिरी के ओवरों में आंद्रे रसेल टीम को बड़े टोटल तक पहुंचाने का बखूबी दमखम रखते हैं। गेंदबाजी में टीम के पास पैट कमिंस और प्रसिद्ध कृष्णा के रूप में दो अच्छे टी-20 गेंदबाज है और हरभजन सिंह के आने से टीम का स्पिन विभाग भी अब मजबूत दिखाई दे रहा है।

हैरदाबाद के पास संतुलित टीम

सनराइजर्स हैदराबाद के पास इस सीजन काफी संतुलित टीम है। केदार जाधव के आने से टीम का मिडिल ऑर्डर भी अब पहले से बेहतर नजर आ रहा है। वॉर्नर और बेयरस्टो के रूप में टीम के पास दो धांसू ओपनर है। वहीं, केन विलियमसन ने नंबर तीन की पोजिशन पर टीम के लिए लगातार रन बनाए हैं। मनीष पांडे के पास खुद को एकबार फिर से साबित करने का मौका होगा। गेंदबाजी में राशिद खान भारतीय पिचों पर किसी भी बैटिंग ऑर्डर को ध्वस्त करने का माद्दा रखते हैं। भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन इंटरनेशन क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन करके टीम से जुड़े हैं।

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?
सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स  के बीच आईपीएल 2021 का तीसरा मैच रविवार 11 अप्रैल को चेन्नई के एम चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी  7:00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?
सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स  के बीच होने वाले आईपीएल 2021 के तीसरे मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *