हरकी पैड़ी पर हरियाणा के युवकों ने गुड़गुड़ाया हुक्का

-किन्नरों का हुलिया बनाकर कर रहे थे नौटंकी

Haridwar: किन्नरों का हुलिया बनाए हरियाणा के युवकों ने  रात को हरकी पैड़ी के पास हुक्का पीकर खूब धुआं उड़ाया। इन युवकों ने वहां जमकर नौटंकी की। इनकी नौटंकी देखने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ एकत्र हो गई। किसी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को वहां से भगा दिया। पुलिस ने युवकों को चेतावनी दी कि यदि दोबारा ऐसी हरकत की तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

कोविड कर्फ्यू में कुछ छूट मिलने के बाद बाहरी प्रदेशों से काफी संख्या में लोग हरिद्वार पहुंचने लगे हैं। कुछ लोग इस छूट का दुरुपयोग कर रहे हैं। ऐसा ही नजारा मंगलवार की रात को हरकी पैड़ी पर देखने को मिला। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात साढ़े 11 बजे हरकी पैड़ी पर हरियाणा के कुछ युवक पहुंचे। युवकों ने किन्नरों का हुलिया बनाया था। हरकी पैड़ी पर घंटाघर के पास चादर बिछाकर बैठ गए।

इन लोगों ने वहीं हुक्का पीना शुरू कर दिया। हुक्का गुड़गुड़ाकर धुएं के छल्ले उड़ाने लगे। इन युवकों की अजीबो-गरीब हरकत को देख लोगों की भीड़ जुटने लगी। कुछ लोगों को हरकी पैड़ी जैसी जगह पर युवकों की यह हरकत बुरी लगी।

उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर हरकी पैड़ी चौकी इंचार्ज अरविंद रतूड़ी फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने फर्जी किन्नरों को भगा दिया। उन्होंने बताया कि युवक नौटंकी कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *