इस अभिनेत्री की मौत आज भी है पहेली, फंदे पर लटकी लाश और मिला था नोट

सिनेमा जगत की दुनिया बाहर से जितनी चमचमाती हुई दिखती है, इसके अंदर उतना ही घना अंधेरा है। यहां से कई अभिनेता और अभिनेत्रियों की अचानक हुई मौत ने लोगों को हैरान किया। जिन सेलेब्स ने आत्महत्या की, उनकी मौत का रहस्य सिर्फ राज ही बनकर रह गया। जिससे आज तलक पर्दा नहीं उठा। आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उनकी मौत ने भी लोगों को हैरान कर दिया था। उनकी मौत पर कई सवाल उठे, लोगों ने जांच की मांग की लेकिन फिर मौत के पीछे की सही वजह कभी सामने नहीं आई। आज हम बात कर रहे हैं सुपरमॉडल और एक्ट्रेस विवेका बाबाजी के बारे में। विवेका बाबाजी ने 90 के दशक में ‘कामसूत्र’ कंडोम का एक बोल्ड एड कर सनसनी मचा दी थी।

27 मई, 1973 को हैदराबाद में विवेका का जन्म हुआ था। उन्होंने मॉरीशस में रहकर अपनी पढ़ाई की थी। विवेका बेहद खूबसूरत थी और शायद यही वजह थी कि उनकी मॉडलिंग के क्षेत्र में काफी दिलचस्पी थी। साल 1993 में उन्होंने मिस मॉरीशस का खिताब अपने नाम किया। विवेका की अगली मंजिल बॉलीवुड इंडस्ट्री थी।

विवेका बाबाजी ने साल 2002 में ‘ये कैसी मोहब्बत’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन फिल्म फ्लॉप रही। विवेका ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया था। कुल मिलाकर नाम, पैसा और शोहरत सब उनकी हाथों की लकीरों में था, लेकिन कुछ नहीं था तो वो था प्यार। विवेका हमेशा मुस्कुराती रहती थीं और उन्हें काफी खुशमिजाज इंसान कहा जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *