हरकी पैड़ी के मालवीय घाट पर बजाए अश्लील गाने और अर्द्धनग्न होकर किया डांस

हरिद्वार में हरकी पैड़ी स्थित मालवीय घाट पर शुक्रवार रात कुछ युवकों ने हुड़दंग मचाया। युवकों ने शराब के नशे में डीजे पर अश्लील गीत बजाकर अर्द्धनग्न होकर डांस किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को खदेड़ा।

नगर कोतवाली क्षेत्र के हरकी पैड़ी मालवीय घाट पर शुक्रवार की रात साढ़े 11 बजे करीब 12 से अधिक युवक अर्द्धनग्न होकर डीजे पर नाच रहे थे। बताया जा रहा है कि युवक नशे में धुत थे। युवक अपने साथ ट्राली वाला डीजे लेकर पहुंचे थे। घाट पर ही युवकों ने अश्लील गीत बजाकर जमकर हुड़दंग मचाया। उस वक्त घाट पर काफी काफी संख्या में लोग अपने परिवार के साथ वहां घूम रहे थे। कुछ लोगों ने युवकों के हुड़दंग की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को वहां से भगा दिया। युवकों की अराजकता का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर हुड़दंग पर कड़ी नाराजगी जताई गई और लोगों ने पुलिस-प्रशासन पर भी सवाल उठाए।

इसके बाद पुलिस को 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पड़ा। नगर कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि अज्ञात युवकों के खिलाफ आपदा प्रबंध समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *