मुथूट फाइनेंस के क्षेत्रीय प्रबंधक के परिवार को बंधक बना 30 तोला सोना व चांदी के बर्तन लूटे

चंडीगढ़ मुथूट फाइनेंस के क्षेत्रीय प्रबंधक के परिवार को बंधक बनाकर चार बदमाशों ने दिनदहाड़े लाखों की लूट कर डाली। वारदात गुरुवार सुबह 11 बजे की है। दो बाइकों पर आए चार बदमाशों ने मां, बेटे और नौकरानी को तलवार और पिस्तौल के बल पर बंधक बनाया। इसके बाद घर में रखे करीब 30 तोले सोने के गहने, चांदी के बर्तन और 20 हजार रुपये लूटकर ले गए। लुटेरे सीसीटीवी में भी कैद हुए हैं।

मुथूट फाइनेंस कंपनी के रीजनल मैनेजर जयदेव गोयल गांव लोहगढ़ में शर्मा एस्टेट सोसायटी के मकान नंबर 90 में परिवार समेत रहते हैं। उन्होंने बताया कि सुबह वह दफ्तर चले गए। घर में उनकी पत्नी नरेश कुमारी, बेटा कपिल और नौकरानी मौजूद थे। चारों बदमाश करीब 11 बजे घर में घुसे और उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद सीसीटीवी का वाईफाई इंटरनेट कनेक्शन तोड़ा और तीनों का मोबाइल फोन लेकर फ्रिज में रख दिया। फिर नरेश कुमारी और नौकरानी पर पिस्तौल तान दी, जबकि कपिल की गर्दन पर तलवार रखकर घर की तलाशी ली। करीब एक घंटे में लूटपाट कर वह फरार हो गए। उनके जाने के बाद करीब 2 बजे घरवालों ने जयदेव गोयल को फोन किया। जयदेव फौरन घर पहुंचे और पुलिस को लूट की सूचना दी। सूचना के बाद पहले डीएसपी फिर करीब 4 बजे एसपी देहात रवजोत कौर जांच करने पहुंचीं।

मंदिर में रखे चढ़ावे के गहने भी ले गए, तीन रुपये छोड़े
जयदेव गोयल ने बताया कि लुटेरे सोने-चांदी के गहने, बर्तन के साथ ही मंदिर में रखे चढ़ावे के गहने और नकदी भी ले गए। उन्होंने मात्र तीन रुपये ही छोड़े। वह इस बात का शुक्र मना रहे हैं कि किसी सदस्य को लुटेरों ने नुकसान नहीं पहुंचाया। घटना के बाद से उनका परिवार सहमा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *