सीज हुआ अरविंद श्रीवास्तव का बैंक अकाउंट, खाते में जमा थे छह करोड़ रुपये

पोर्नोग्राफी मामले में जुड़े बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा के विशेष व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ा शख्स अरविंद श्रीवास्तव का नाम सामने आने के बाद छानबीन तेज हो गई है। अब खबर है कि आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुबंई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया है कि आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए, जिनमें करीब छह करोड़ रुपये जमा थे। उन्होंने मुंबई पुलिस को लिखा है, खातों को फ्रीज करने का अनुरोध किया है, लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले पेश होने और जांच में शामिल होने के लिए कहा है।

बता दें कि हाल ही में अश्लील फिल्म मामले के संबंध में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भारतीय स्टेट बैंक को कानपुर में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दो स्टेट बैंक खातों को जब्त करने का निर्देश दिया था। एसबीआई के अधिकारियों ने कहा था कि इन दोनों बैंक खातों में करोड़ों रुपये जमा किए गए थे।

बता दें कि राज कुंद्रा ने फरवरी 2019 में आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की कंपनी बनाई थी। इसी दौरान हॉटशॉट्स नाम का एप डेवलप कराया। बताते हैं कि इस एप को डेवलप करने में अरविंद ने मदद की थी। कुंद्रा की कंपनी फ्लिज मूवीज की कमाई का हिस्सा शहर के श्यामनगर निवासी अरविंद कुमार श्रीवास्तव की पत्नी हर्षिता श्रीवास्तव के खाते में सीधे आता था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *