एडल्ट कंटेंट में बादशाहत चाहता था राज कुंद्रा

श्याम नगर का रहने वाला अरविंद कुमार श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर कुंद्रा का सबसे बड़ा राजदार निकला। दरअसल राज कुंद्रा एडल्ट कंटेंट इंडस्ट्री में एकछत्र राज चाहता था। एएलटी बालाजी और उल्लू जैसे तमाम एप की लोकप्रियता देखकर इनसे आगे निकलने की मंशा थी। कुंद्रा ने अपने बिजनेस का बड़ा काम यश ठाकुर के हिस्से कर दिया था।

इसी वजह से नए एप बनाने, पोर्न और सेमी पोर्न फिल्मों को अपलोड करने, वेबसीरीज में काम करने के लिए बोल्ड अभिनेत्रियों से सौदेबाजी करने, कमाई को इधर-उधर करने में यश ठाकुर का पूरा दखल था। ये सारी जानकारी राज कुंद्रा और यश ठाकुर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट और पकड़े गए लोगों की पूछताछ में सामने आई है।

यश ठाकुर ने छह माह पहले पोर्न फिल्मों का कारोबार सिंगापुर में शिफ्ट करा लिया था। यश नियो फ्लिक्स कंपनी के बैनर पर अंग्रेजी में शार्ट न्यूड फिल्में बनाने की योजना पर काम कर रहा था। लंदन में रह रहा भारतीय नागरिक ‘रॉय’ और कुंद्रा का सहयोगी उमेश कामत सिंगापुर में कुंद्रा के लिए काम कर रहे थे।

‘रॉय’ भारतीय मॉडल, इंडस्ट्री में संघर्षरत अभिनेत्रियों से सौदा करता था। नई अभिनेत्रियों को पांच हजार और चर्चित बोल्ड अभिनेत्रियों को 20 से 40 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान होता था। एक बार धंधे में उतरने के बाद कोई मुंह नहीं खोलता था।

कुछ ही महीनों में खाते में रुपयों की बारिश
अरविंद ने नवंबर 2020 में अलग-अलग तारीख में पत्नी हर्षिता के खाते में 67 लाख रुपये ट्रांसफर किए। 2021 में जनवरी और फरवरी में आठ बार में 95 लाख रुपये भेजे। इसके बाद रकम भेजने का तरीका बदला गया। 21.60 लाख रुपये सैलरी के हासिल होना भी बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *