कार के शीशे से काली फिल्म उतारने को कहा तो पुलिस से भिड़े दिल्ली के पर्यटक

नैनीताल में  पुलिस ने पर्यटकों की कार के शीशों में लगी काली फिल्म निकालने की बात कही तो पर्यटकों ने पुलिस के साथ अभद्रता कर दी। गुस्साए पयर्टकों ने जब वर्दी उतरवाने की धमकी दी तो पुलिस ने पर्यटकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। जानकारी के अनुसार, बीती एक अगस्त की शाम को माल रोड में एसआई राजकुमारी ड्यूटी पर तैनात थीं। इस दौरान एचपी 11 सी 4018 लैंबॉर्गिनी कार के शीशों में काली फिल्म चढ़ी देखी तो उन्होंने कार रोक ली और कार सवार पर्यटकों से काली पन्नी हटाने का अनुरोध किया। लेकिन इस पर कार में सवार पर्यटक पुलिस से अभद्रता पर उतर आए।

जब पुलिस ने चालान काटने की बात कही तो पर्यटक गाली गलौज में उतर आए। इस बीच राहगीरों ने पर्यटकों से तमीज से पेश आने को कहा तो हंगामा हो गया। इस दौरान पर्यटकों व महिला एसआई के बीच धक्का मुक्की भी हो गई।

जब पर्यटकों ने वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से उनकी वर्दी उतरवाने की बात कही तो पुलिस सख्ती दिखाते हुए पर्यटकों को गाड़ी में बैठाकर थाने ले गई। पर्यटक थाने में आकर भी पुलिस से अभद्रता करते रहे। जब पुलिस ने मुकदमे की बात कही तो पर्यटक शांत हुए। एसओ विजय मेहता ने बताया कि बसंत विहार दिल्ली निवासी शिवम कुमार मिश्रा, आर्यनगर कानपुर निवासी स्मिता अग्निहोत्री, बसंत विहार निवासी संदीप लामा विवेके के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 353,186 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही वाहन सीज कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *