होटल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

देश की राजधानी दिल्ली के महिपालपुर में रविवार रात एक होटल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कारोबारी किशनपाल सहरावत (52) सिर में गोली लगने के बाद स्पाइनल इंजुरी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वसंतकुंज(नार्थ) थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बिजली के बिल के विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

दक्षिण-पश्चिमी जिला डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि घटना करीब 12.40 बजे की है। किशनपाल सहरावत परिवार के साथ गुरुग्राम में रहते थे। उनका महिपालपुर में डाल्फिन इंटरनेशनल नाम से होटल है। होटल को 11 महीने की लीज पर रोशन मिश्रा नाम के व्यक्ति को किराए पर दिया हुआ था। बताया जा रहा है कि होटल के बिजली बिल व लीज को लेकर रोशन मिश्रा से विवाद चल रहा था। परिजनों ने बताया कि वह होटल में खाना खाने गए थे तब बाहर किसी ने उन्हें गोली मार दी। गोली सिर पर दाएं तरफ लगी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किशनपाल को स्पाइनल इंजुरी अस्पताल में भर्ती कराया।
वसंतकुंज(नार्थ) थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के बेटे सिद्धार्थ सहरावत ने बताया कि उसके पिता की किसी से दुश्मनी नहीं थी। उन्होंने होटल को वापस ले लिया था। इसके बाद रोशन से बिजली के बिल व लीज की रकम को लेकर विवाद चल रहा था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि किशनपाल को बुलाकर हत्या की गई है। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *