भैया दूज मनाकर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, दंपती और मासूम बेटे की दर्दनाक मौत

हल्द्वानी से पिथौरागढ़ आ रही टाटा नैक्सा कार चुपकोट बैंड के पास 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में भैया दूज मनाकर लौट रहे दंपती और उनके छह साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम टाटा नैक्सा कार यूके 04 एफ3339 चुपकोट बैंड से आगे 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में धनौड़ा निवासी कार चालक बलवंत सिंह जिमिवाल (37) पुत्र केदार सिंह, पूर्णिमा (32) पत्नी बलवंत सिंह जिमिवाल और भाव्यांश (06) पुत्र बलवंत सिंह जिमिवाल की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, कार सवार सेना का जवान नवनीत सिंह (29) निवासी नैनीताल और 55वीं वाहिनी एसएसबी में तैनात जिला रायबरेली उत्तर प्रदेश के ग्राम बराह निवासी सुरेंद्र बहादुर (31) पुत्र इंद्र बहादुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम तहसीलदार पंकज चंदोला के नेतृत्व में मौके पर पहुंची। टीम को सबसे पहले बच्चे का शव बरामद हुआ। इसके बाद महिला पूर्णिमा और कुछ दूरी पर बलवंत सिंह का शव बरामद हुआ।

तहसीलदार पंकज चंदोला ने बताया कि एसडीआरएफ की सहयोग से घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में घायल सेना के जवान और एसएसबी के जवान ने कूद लगा ली थी। सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद घर-परिवार में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *