ट्रेंड्स ने उत्तराखण्ड में लॉन्च किये नए विंटर वियर कलेक्शन

देहरादून : भारत की सबसे बड़ी और तेज़ी से बढ़ती और रिलायंस रिटेल की परिधान और एक्सेसरीज़ स्पेशलिटी चेन, ट्रेंड्स ने पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए  अनेक प्रकार की रेंज वाला  परिधानों का नया विंटर वियर कलेक्शन लॉन्च किया ।
ट्रेंड्स के इस विंटर कलेक्शन में मौजूद वेराइटी महिलाओं को बहुत पसंद आएगी। स्टाइलिश स्वेट शर्ट्स, सुंदर जैकेट्स, आरामदायक श्रग से लेकर बेहद मुलायम स्वेटर्स तक, ट्रेंड्स विंटर कलेक्शन में अब ग्राहक पाएंगे महिलाओं के लिए स्टाइल और डिज़ाइन की शानदार रेंज, ताकि गरमाहट और आराम देने के साथ ही दिखें आकर्षक और ट्रेंडी भी।
लड़कियों और महिलाओं के लिए इस कलेक्शन में  शानदार रंगों वाली स्वेट शर्ट्स की आकर्षक रेंज और बेहतरीन ग्राफ़िक्स वाली टी-शर्ट्स और स्वेट शर्ट्स की जबरदस्त रेंज में है । इसके साथ अनूठी पट्टियों के डिज़ाइन वाले और मेल खाते जॉगर (जूते ) से किसी भी महिला या लड़की को सर्दी के मौसम में गरमाहट और आराम तो मिलेगा ही, साथ ही उन्हें स्पोर्टी, युवा और आकर्षक होने का एहसास भी होगा।
पुरुषों के लिए भी, सर्दियों में पहनने लायक आकर्षक विकल्प मौजूद हैं जिनमे आकर्षक मस्टर्ड रंगों, गहरे और चमकदार प्रिंट्स और अलग-अलग तरह के चेक और पैच वाले डिज़ाइनों वाले टॉप्स से लेकर कुछ बहुत ही गरम और आरामदायक, ट्रेंडी जॉग और कार्गो पैंट्स और आकर्षक रंगों में मौजूद बेहतरीन और स्पोर्टी कलेक्शन तकट्रेंड्स के इस नए विंटर कलेक्शन में मिलेंगे। तो ट्रेंड्स के नए विंटर कलेक्शन के साथ बनाएं इस सर्दी के मौसम को बहुत रोमांचक।
ट्रेंड्स के बारे में जानें: 
ट्रेंड्स भारत का सबसे बड़ा और सबसे तेज़ी से बढ़ने वाला फैशन का स्थान है जिसके मजबूत नेटवर्क में भारत के 850 से भी ज़्यादा शहरों में 1500 से भी ज़्यादा स्टोर हैं। अपने हर ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की श्रेणी में भारत में ट्रेंड्स में 100 से भी ज़्यादा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय अपेरल और एक्सेसरीज़ ब्रांड्स के साथ-साथ अपने स्वयं के 20 ब्रांड हैं।  रिलायंस ट्रेंड्स के अपने स्वयं के ब्रांड्स में अवासा है जिसमें आपको महिलाओं के लिए सलवार कुर्ता सेट, चूड़ीदार सेट का बेहतरीन कलेक्शन देखने को मिलता है, इसके अलावा रियो है जिसमें युवतियों द्वारा पसंद की जाने वाली कपड़ों की मिक्स – एन – मैच रेंज देखने को मिलती है, इसके अतिरिक्त फिग नाम का एक ब्रांड है जिसमें समझदार, स्वतंत्र और कामकाजी महिलाओं की फैशन से जुड़ी जरूरतों को पूरा किया जाता है। फ्यूज़न – एक ऐसा ब्रांड जिसमें आपको महिलाओं के लिए पश्चिमी और पूर्वी शैली के आरामदायक कपड़ों की रेंज देखने को मिलती है। नेटवर्क – इस रेंज में पुरुषों और महिलाओं के लिए ऑफिस में पहने जाने वाले फॉर्मल कपड़ों की रेंज देखने को मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *