यशपाल आर्य पर हमला हो सकता है कांग्रेस का षड़यंत्र : पांडेय

कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय ने बुधवार को कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने बाजपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के काफिले पर हुए हमले को लेकर पार्टी पर हमला बोला। अरविंद पांडेय ने कहा के यह कांग्रेस का षड़यंत्र भी हो सकता है। मंत्री ने इस मामले में किसानों और सिखों पर एससी-एसटी के तहत मुकदमे दर्ज करने की निंदा की।

कहा कि दल बदलू नेता अपना राजनीतिक फायदा लेने के लिए षड़यंत्र कर रहे हैं। उन्हें (यशपाल को) सिर्फ अपना बेटा दिखता है। वह कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ता नहीं हैं।

वहीं पूर्व मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे पर हुए हमले व उनके खिलाफ ही मुकदमे दर्ज करने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार में पैदल मार्च निकाला। भाजपा सरकार और आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी का पुतला दहन किया।
बुधवार को महानगर कांग्रेस कमेटी और मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ज्वालापुर आंबेडकर चौक से लेकर रेलवे फाटक ज्वालापुर तक पैदल मार्च निकाला गया। रेलवे फाटक चौराहे पर भाजपा सरकार व आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी का पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव संजय पालीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरीके से तानाशाही पर उतर आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *