28 दिन से लेकर 1 साल तक की वैलिडिटी, जियो के इन प्लान में डेली 3GB डेटा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास प्रीपेड रिचार्ज प्लान की लंबी लिस्ट है। जियो के पास कुछ वैल्यू रिचार्ज प्लान हैं, जो कि उन मोबाइल यूजर्स की जरूरत पर फिट बैठते हैं, जो कि डेटा का कम इस्तेमाल करते हैं। इन प्लान में लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग भी मिलती है। Jio के पास कुछ रिचार्ज प्लान ऐसे हैं, जिनमें यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा मिलता है। जियो के पास ऐसे 4 रिचार्ज प्लान हैं, यह उन यूजर्स के लिए बिल्कुल ठीक हैं, जिन्हें डेली ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है। आइए जानते हैं कि जियो के हर दिन 3GB डेटा देने वाले ये प्लान कौन-कौन से है और इन्हें और क्या फायदा मिलता है।

419 रुपये वाला प्लान, 28 दिन की वैलिडिटी
रिलायंस जियो के 419 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में हर दिन 3GB डेटा दिया जाता है। यानी, इस प्लान में टोटल 84GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

601 रुपये वाला प्लान, Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन और 28 दिन की वैलिडिटी
रिलायंस जियो के 601 रुपये वाले प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, 6GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जाता है। यानी, प्लान में टोटल 90GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *