बहन ने कहा- मेरे पति ने मरवाया, किया था हर्षिता से रेप हरियाणवी सिंगर मर्डर

हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या मामले में उसकी बहन लता ने सनसनीखेज आरोप लगया है. लता का कहना है कि हर्षिता की हत्या उसके जीजा दिनेश ने की है. दिनेश लता का पति है और हर्षिता से रेप के आरोप में इनदिनों जेल में बंद है. दिनेश पर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है. उसने लता को भी धमकी दी थी.

पानीपत पुलिस के डीएसपी देसराज ने बताया कि हर्षिता दहिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. उसके परिजनों से संपर्क करके सूचना दे दी गई है. हमलावर काले रंग की फोर्ड फिगो कार में आए थे. वारदात से पहले वे लोग चमराड़ा गांव में भी देखे गए थे. जब हर्षिता वहां से चली तो उन लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया.

हर्षिता कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की प्रस्तावित रैली के विरोध में हुई एक बैठक से लौट रही थी. वह अपनी कार से सोनीपत की तरफ जा रही थी. पानीपत के पास इसराना में एक कार ने उन्हें ओवरटेक किया. कार में सवार तीन अन्य लोगों को नीचे उतारकर हर्षिता को गोली मार दी. तीनों वहां से भागकर खेत में जाकर छिप गए थे.

हर्षिता मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली थी. वह अपनी मौसी के पास दिल्ली के नरेला में रहती थी. हर्षिता का खरखौदा के दो कलाकारों से विवाद था. दोनों म्यूजिक कंपनी चलाते हैं. विवाद होने पर दोनों ने हर्षिता को धमकी दी थी. इस पर 12 अक्टूबर को हर्षिता ने खाप को एकत्रित होने के लिए कहा था.

हर्षिता ने कहा था, ‘कुछ दिन पहले तक बहन कहने वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे हैं. हिम्मत हैं तो सामने आएं. वह कहते हैं कि 376 और 302 से नहीं डरते. मैं भी धारा 302 से नहीं डरती. मुझे अनाथ बता रहे हैं. हां, मैं अनाथ हूं. इसका फायदा उठाऊंगी. मैं धारा 302 लगवाकर जेल जाऊंगी, क्योंकि मेरे पीछे रोने वाली मां नहीं है.’

इसके बाद सिंगर ने कहा, ‘तुम जान लो कि मेरे भाई तुम्हें छोड़ेंगे नहीं. दहिया खाप इकट्‌ठा हो गई तो पता चल जाएगा. या तो मैं तुम्हें मारूंगी या खुद फांसी लगा लूंगी. लेकिन इज्जत पर कोई सवाल सहन नहीं करूंगी.’ पुलिस ने कहा कि हम पता लगा रहे हैं कि हर्षिता को कौन धमकी दे रहा था. हमलावरों की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *