मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत नही आये तो क्या कहा कोंग्रेस नेता: आज़ाद अली ने

देहरादून। दीपावली का पावनपर्व हिंदू रीति रिवाज का सबसे पवित्र त्योहार माना जाता है। ये कहना है उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव आज़ाद अली का। ग्रामीण विकास युवा जनकल्याण समिती द्वारा आयोजित भैलो बग्वाल नामक संस्कृतिक कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत करते हुए आज़ाद अली ने कहा कि दीवाली के अवसर पर इस तरह के कार्यक्रम हमारी सँस्कृति को बढ़ावा देने के साथ ही हमारा उत्साहवर्धन भी करते हैं।

आज़ाद अली ने इस संस्कृतिक कार्यक्रम के सफल आयोजन पर ग्रामीण विकास युवा जनकल्याण समिती के आयोजकों, पदाधिकारियों व सदस्यों का हार्दिक आभार प्रकट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन समय-समय पर किया जाते रहना चाहिए।

आज़ाद अली ने कार्यक्रम में मौजूद भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान रखता है। हमारी पहाड़ की संस्कृति की एक अलग ही पहचान है जो पूरे विश्व को प्रभावित करती है व अपनी एक अलग छाप लोगों के हृदय पर छोड़ती है। उन्होंने कार्यक्रम में भारी संख्या में उपस्थित होने पर वहां मौजूद लोगों का आभार प्रकट किया एवं सभी को दीपावली की शुभकामनाएं प्रेषित की।

गौरतलब है कि उक्त कार्यक्रम का आयोजन रायपुर क्षेत्र के रिंग रोड के निकट किया गया। इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्य अतिथि के तौर पर पधारना था किन्तु वे किसी वजह से नहीं आ सके। जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद विशिष्ट अतिथि आज़ाद अली ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *