फेसबुक से प्यार का खौफनाक अंत: प्रेमिका की ईंट से कूचकर कर दी हत्या

पखवारे भर पूर्व गाजीपुर क्षेत्र में युवती का शव मिलने के मामले का खुलासा हो गया। प्रेम प्रसंग के बाद शादी का दबाव बनाने पर बांदा के दो सगे भाइयों ने ईंट से कूंचकर युवती की हत्या की थी। पुलिस ने बांदा के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजीपुर क्षेत्र के वलीपुर गांव के मोड़ के पास 18 फरवरी को एक युवती का लहूलुहान शव पड़ा मिला था। शव की पहचान गुरुवार को उसकी फोटो और कपड़ों से परिजनों ने की थी। युवती जहानाबाद क्षेत्र की थी। युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने बांदा के तिन्दवारी थाना क्षेत्र के गुखराही निवासी अभिमन्यु उर्फ अजीत और उसके भाई अमित उर्फ मुखिया पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

रविवार सीओ जाफरगंज संजय सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। अभिमन्यु ने बताया कि करीब पांच साल पहले फेसबुक के माध्यम से युवती से उसकी दोस्ती हो गई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद युवती उससे बार-बार शादी का दबाव बना रही थी जिससे तंग आकर उसने भाई अमित उर्फ मुखिया के साथ युवती की सिर-चेहरा कूंच दिया और वलीपुर मोड़ पर लाश फेंक कर ट्रैक्टर से उसे रौंद दिया था। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तारी टीम में गाजीपुर थानाध्यक्ष संगम लाल प्रजापति, एसआई दिनेश कुमार, राम आसरे गुप्ता, वीरेश कुमार और नरेश कुमार रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *