BJP एमएलसी के बेटे से लूट में गाजियाबाद का व्यापारी नेता गिरफ्तार

गाजियाबाद में पिछले साल दिसंबर में भाजपा एमएलसी के बेटे के साथ लूट व मारपीट के मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने तुराब नगर निवासी व्यापारी नेता प्रमोद उर्फ राजू छाबड़ा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के विरोध में परिजनों व व्यापारियों ने थाने में हंगामा कर दिया। मामला बढ़ता देख व्यापारी नेता को सिहानी गेट थाने लाया गया, लेकिन यहां आकर भी लोगों ने बखेड़ा कर दिया। परिजनों व व्यापारियों ने एमएलसी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। पुलिस का कहना है कि जांच में आरोप साबित होने पर राजू छाबड़ा को गिरफ्तार किया गया है।

थाना बादलपुर, गौतमबुद्धनगर के धूम मानिकपुर निवासी अविनाश शर्मा भाजपा एमएलसी श्रीचंद शर्मा के बेटे हैं। उन्होंने नगर कोतवाली में केस दर्ज कराया था कि वह 5 दिसंबर की शाम साढ़े 4 बजे कार से रमतेराम रोड पर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से सियाज कार में सुभाष छाबड़ा का बेटा राजू छाबड़ा उतरकर आया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। वह वीडियो बनाने लगे तो तुराबनगर निवासी सुभाष छाबड़ा 4-5 अज्ञात लोगों संग आए और उन पर हमला कर दिया। हमले में उनके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद आरोपियों ने डंडों से उनकी कार क्षतिग्रस्त करते हुए उसमें रखे 5 लाख रुपये और सोने की चेन लूट ली। पुलिस ने राजू छाबड़ा व अन्य लोगों के खिलाफ लूट और हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया था। इसके बाद व्यापारी नेता पक्ष की महिला ने भी लूट और छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था।

नगर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी ने बताया कि जांच में आरोप साबित होने पर रविवार को राजू छाबड़ा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *