तेजस्वी प्रकाश के इतने करीब आ गए करण कुंद्रा

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सभी के फेवरिट बने हुए हैं। बिग बॉस हाउस में इस कपल को दर्शकों ने करीब आते देखा था और शो खत्म होने के बाद भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश चर्चा में बने रहते हैं। #TejRan हाल ही में निशांत भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे तो पापाराजी और फैंस ने उनका स्वागत किया। यहीं पर एक पापाराजी ने करण कुंद्रा से तेजस्वी प्रकाश को किस करने को कह दिया जिस पर एक्टर का रिस्पॉन्स देखने लायक था।

भाई… पप्पी दे दो भाभी को
असल में जब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश गाड़ी से यहां पहुंचे तो बेहिसाब फैंस और पापाराजी की भीड़ उनका इंतजार कर रही थी। करण कुंद्रा किसी तरह से तेजस्वी प्रकाश को लेकर गाड़ी से निकले और एक स्पॉट पर खड़े होकर उन्होंने पैप्स को तस्वीरें लेने का भी मौका दिया। जब करण और तेजस्वी एक दूसरे के काफी करीब थे तभी एक फोटोग्राफर चिल्लाया- भाई… पप्पी दे दो भाभी को।

फैंस को भाया करण का कूल नेचर
पापाराजी की इस बात पर करण कुंद्रा का रिएक्शन देखने लायक था। करण कुंद्रा तुरंत उस फोटोग्राफर की तरफ बढ़े और कहा- आजा तुझे दे दूं। करण कुंद्रा ने काफी फनी अंदाज में इस सिचुएशन को हैंडल किया। करण और तेजस्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *