उत्तराखंड: 24 घंटों में तमंचे के बल पर दो-दो पेट्रोल पंप में लूट

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटों में बदमाशों ने तमंचे के बाद दो-दो पेट्रोल पंप लूट लिया। पहली घटना हरिद्वार जिले के रुड़की में हुई, जहा बदमाशों ने मैनेजर काे तमंचा दिखाकर लूटपाट की। जबकि, दूसरी घटना यूएस नगर के बाजपुर में हुई। तमंचे की नोक पर कर्मचारी को बंधक बना डकैतों ने 70 हजार की नगदी को लूट लिया।

तेल डलवाने पहुंचे लोगों को देख डकैत खेतों के रास्ते फरार हो गये। डकैती की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में ही पहुंचे एएसपी चंद्रमोहन सिंह, सीओ वंदना वर्मा, कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने कर्मचारी से पूछताछ की तथा डकैतों की धरपकड़ के लिये टीमों को लगा दिया।

रुड़की के बाद बाजपुर में लूटपाट-नकदी लेकर बदमाश फरार

मिली जानकारी के अनुसार दोराहा यूपी बॉर्डर पर स्थित पेट्रोल पंप को वार्ड नंबर 4 गांधीनगर निवासी करतार सिंह ने 5 अप्रैल को ही ठेके पर लिया है। इस पंप पर दो कर्मचारियों की 24 घंटे की ड्यूटी लगाई जाती है। बीते सोमवार को पंप पर धर्मवीर निवासी लखनपुर तथा रोहित निवासी सेमल लाडपुर यूपी की ड्यूटी लगी थी लेकिन रोहित छुट्टी पर चला गया था ऐसे में धर्मवीर अकेला था।

रात करीब 1ः40 बजे पीछे खेत के रास्ते तीन युवकों ने प्रवेश किया उनके पास हथियार थे। एक युवक बाहर खड़ा रहा जबकि दो युवक कैबिन में दाखिल हुए तथा वहां मौजूद कर्मचारी धर्मवीर को तमंचे की नोक पर लेकर उसको बंधक बनाया तथा गल्ले में रखी करीब 70 हजार की नकदी को लूट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *