संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि दावा

भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट ने आज शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दायर कर दिया।

मेधा किरीट ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की अर्जी दायर की है। बता दें, राउत ने मेधा पर 100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। मेधा ने हाईकोर्ट में दाखिल शिकायत में कहा कि पिछले महीने लगाए गए राउत के आरोप निराधार और अपमानजनक प्रकृति के हैं।
भाजपा के पूर्व सांसद सोमैया की पत्नी ने कहा कि वह 15 और 16 अप्रैल के समाचार देखकर हैरान रह गई, जिनमें राउत ने उन पर और उनके पति पर मीरा भायंदर नगर निगम के अधिकार क्षेत्र के कुछ सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण और रखरखाव में 100 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। शिकायत में कहा, मीडिया के सामने दिए गए आरोपी के बयान मानहानि करने वाले हैं। आम जनता के सामने उनकी छवि को खराब करने के लिए बयान दिए गए हैं।

मेधा किरीट ने माफी मांगने की बात कही थी और ऐसा न करने पर संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कराने की चेतावनी दी थी। फिलहाल संजय राउत ने इस मुद्दे पर मेधा सोमैया से माफी नहीं मांगी है। इसलिए उन्होंने बाम्बे हाई कोर्ट में शिवसेना सांसद के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *