राजकुमार को नवाजा गया APSA अवॉर्ड से

मुम्बई। बॉलिवुड में फिलहाल ऐक्टर राजकुमार राव के लिए उनके करियर का सबसे बेहतरीन दौर चल रहा है। जहां उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘न्यूटन’ को भारत की ओर से ऑस्कर के लिए भेजा गया है, वहीं अब राजकुमार को अपनी इस फिल्म में कमाल की ऐक्टिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड्स में बेस्ट ऐक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया है।

इस बारे में राजकुमार राव ने अपने टि्वटर पर अवॉर्ड को चूमते एक तस्वीर के साथ ट्वीट भी डाला है जिसमें उन्होंने अपनी स्वर्गीय मां को यह अवॉर्ड समर्पित किया है। दरअसल फिल्म में देश के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में चुनावों के दौरान पेश होती दिक्कतों को हल्के, मगर प्रभावशाली ढंग से दर्शाया गया है। फिल्म में टाइटल रोल निभा रहे राजकुमार राव और आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखाई दिए पंकज त्रिपाठी जैसे कुशल कलाकारों ने अपने बेजोड़ अभिनय से फिल्म को खास बना दिया है।

बहरहाल, इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिला है। इसके साथ ही अवॉर्ड मिलने के बाद राजकुमार ने अपने भाषण में कहा, ‘हम सब ये अच्छा काम यूं ही करते रहें और ऐसे ही शानदार कहानियां बनाते रहें। यह पुरस्कार सिनेमा के नाम है।’ इसके साथ ही इस समारोह में फिल्म को बेस्ट स्क्रीनप्ले का भी अवॉर्ड हासिल हुआ, जिसे राइटर मयंक तिवारी ने रिसीव किया। इसके साथ ही इस जीत के लिए फिल्म इंडस्ट्री के अन्य लोगों ने भी राजकुमार राव और टीम न्यूटन को दिल खोलकर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *