लव और लैंड जिहाद नहीं किया जाएगा बर्दाश्त- सीएम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश में लव जिहाद और लैंड जिहाद बढ़ाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। प्रदेश में जनसंख्या अनियंत्रण की स्थिति देखने को मिल रही है। राज्य में संदिग्ध लोग हैं जो यहां की शांति को भंग कर रहे हैं। उनके क्राइम रिकॉर्ड की जानकारी नहीं है, इसलिए पुलिस को चेकिंग और सत्यापन अभियान चलाने के लिए कहा गया है।

मुख्यमंत्री धामी दो दिवसीय दौरे पर उत्तरकाशी पहुंचे। यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने राजकीय कीर्ति इंटर कॉलेज उत्तरकाशी के मैदान में सरकारी स्टॉल का निरीक्षण किया। सीएम धामी ने उत्तरकाशी को विभिन्न योजनाओं की सौगात दी।
तीन विधायकों ने अपना मांगपत्र मुख्यमंत्री के सामने रखा

136.99 करोड़ की लागत की सड़क, शिक्षा, पेयजल आदि की 54 योजनाओं का लोकार्पण और 210.11 करोड़ की लागत की 56 योजनाओं का शिलान्यास किया। इसमें कंसेण गांव में हेलीपैड निर्माण का शिलान्यास महत्वपूर्ण है। इससे जनपद को पर्यटन सहित आपातकालीन स्थिति में मदद मिलेगी।जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में उत्तराखंड आज अग्रणी प्रदेशों की पंक्ति में खड़ा होने जा रहा है। हमने भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी को मिटाने के लिए सभी कार्यालयों में 1064 नंबर का बोर्ड लगाने के आदेश दे दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *