मोटोरोला ने भारत का सबसे किफायती स्मार्टफोन मोटो ई13 किया लॉन्च 

नई दिल्ली। भारत में स्मार्टफोन के प्रमुख ब्रांड मोटोरोला ने लंबे इंतजार के बाद आज अपनी ई-सीरीज लाइनअप के विस्तार की घोषणा की और कंपनी ने इस मौके पर बड़े उत्साह के साथ बेहद दमदार 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले बिल्कुल नए वेरिएंट में मोटो ई13 को लॉन्च किया यह ई-सीरीज के परिवार में शामिल होने वाला सबसे नया स्मार्टफोन है जो यकीनन अपने बेमिसाल परफॉर्मेंस, शानदार डिजाइन और मात्र 8,999 रुपये की बेजोड़ कीमत के साथ इस सेगमेंट में बदलाव के नए दौर की शुरुआत करेगा। मोटो ई13 बेहतरीन स्मार्टफोन की एक मिसाल है जिसकी टेक्नोलॉजी और शानदार परफॉर्मेंस का कोई मुकाबला नहीं है इस ऑल-इन-वन स्मार्टफोन में यूनिसोक टी606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगाया गया है जो पहले से कहीं बेहतर हटके एक्सपीरियंस की गारंटी देता है दमदार 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज की जबरदस्त क्षमता वाले इस स्मार्टफोन पर यूजर्स बड़ी आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं, बहुत ज्यादा ग्राफिक्स वाले ऐप्स चला सकते हैं, और बिना किसी रुकावट के अपने सभी पसंदीदा कंटेंट्स को स्टोर कर सकते हैं।
मोटो ई13 को हर किसी का दिल जीतने के लिए डिजाइन किया गया है और सचमुच यह स्मार्टफोन एक शोस्टॉपर की हर कसौटी पर खरा उतरता है। सिर्फ 179.5ग्राम वजन और अल्ट्रा-थिन 8.47मिमी प्रोफाइल वाले इस स्मार्टफोन का स्लीक और स्टाइलिश प्रीमियम डिजाइन आपकी ऑन-द-गो लाइफस्टाइल से पूरी तरह मेल खाता है साथ ही इसकी प्रीमियम एक्रेलिक ग्लास बॉडी इस स्मार्टफोन को बिल्कुल अलग ही लुक देती है।
बेहद आकर्षक 6.5 आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ बेमिसाल ऑडियो-विजुअल सफर का हिस्सा बनें। सचमुच यह कंटेंट देखने का ऐसा शानदार अनुभव देता है जो आपका मन मोह लेगा। बेहद उम्दा डिस्प्ले के अलावा, डॉल्बी एटमॉस का बेहतरीन ऑडियो बेहद शानदार बास, क्रिस्टल की तरह साफ आवाज और बारीकियों के साथ आपके लिए अपने पसंदीदा गीतों को सुनने के अनुभव को पहले से कहीं बेहतर बना देता है। साथ ही, लंबे समय तक चलने वाले 5000 एमएएच की बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि, आप कई दिनों तक चार्ज खत्म हुए बिना कभी भी अपने पसंदीदा कंटेंट का आनंद ले सकें।
मोटो ई13 सहूलियत के मामले में भी एक नई मिसाल पेश करता है, क्योंकि इसका डिजाइन एकदम अनोखा और आरामदेह है जिसकी वजह से इसे एक हाथ से भी आसानी से चलाया जा सकता है। इस सेगमेंट में पहली बार आईपी52 वॉटर रिपेलेंट डिजाइन के साथ पेश किया गया यह फोन, आपको चलते फिरते समय अपने डिवाइस पर पानी के छींटे पड़ने या पानी छलकने की चिंता से छुटकारा दिलाता है। इसके अलावा, मोटो ई13 आपकी कनेक्टिविटी का भी खास ख्याल रखता है ताकि आप हमेशा दुनिया से जुड़े रहें। डुअल-बैंड वाईफाई, बेहद सुविधाजनक यूएसबी टाइप-सी 2.0 कनेक्टर और ब्लूटूथ 5.0 वायरलेस टेक्नोलॉजी की मदद से आप किसी तरह की परेशानी के बिना बिजली की तरह तेज कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं।
13एमपी एआई-संचालित कैमरा सिस्टम को बारीकियों के साथ बेहद शानदार तस्वीरें लेने के लिए डिजाइन किया गया है, ताकि आप जीवन के हर लम्हे को कैमरे में कैद कर उन्हें यादगार बना सकें। ऑटो स्माइल कैप्चर जैसे इंटेलिजेंट फीचर मुस्कुराते हुए चेहरों को पहचान कर सही शॉट लेते हैं, जबकि फेस ब्यूटी और पोर्ट्रेट मोड आपकी तस्वीरों को अपने आप ही दिखने में और आकर्षक बना देते हैं। मोटो ई13 आपके बजट में आसानी से फिट हो जाता है जिसके लिए आपको बैटरी लाइफ या स्क्रीन रियल एस्टेट से कोई समझौता नहीं करना पड़ता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के साथ आपको शानदार सॉफ्टवेयर का अनुभव प्रदान करता है, साथ ही यह हर किसी को पसंद आने वाले मोटो जेस्चर को भी सपोर्ट करता है, जिनमें फ्लैशलाइट के लिए चॉप-चॉप और कैमरे के लिए डबल ट्विस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *