फ्लिपकार्ट की सर्विस आर्म जीव्स ने ‘अपनाकॉम्प्लेक्स’ से मिलाया हाथ

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट की सर्विस आर्म जीव्स ने आज भारत के अग्रणी सोसायटी मैनेजमेंट सर्विस प्रोवाइडर अपनाकॉम्प्लेक्स, एनारॉक से गठजोड़ का एलान किया है। इसके तहत अपनाकॉम्प्लेक्स द्वारा ऑटोमेटेड सोसायटीज में रहने वालों को फ्लिपकार्ट होम सर्विसेज (एफएचएस) के माध्यम से प्रोडक्ट रिपेयर, मेंटेनेंस और इंस्टॉलेशन की सुविधा मिलेगी। इससे अपनाकॉम्प्लेक्स की 6000 गेटेड कम्युनिटीज के नेटवर्क में रहने वाले लगभग 6.5 लाख निवासियों को बिना परेशानी अत्यधिक कुशल टेक्नीशियन के माध्यम से होम सर्विसेज की व्यापक रेंज तक पहुंच में सक्षम बनाया जाएगा।

फ्लिपकार्ट होम सर्विसेज सभी रिपेयर, इंस्टॉलेशन, क्लीनिंग और मेंटेनेंस संबंधी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन है। अपनाकॉम्प्लेक्स मोबाइल एप पर अभी दी जाने वाली सर्विसेज में टेलीविजन, एयर कंडीशनर एवं फर्नीचर जैसे बड़े अप्लायंस की इंस्टॉलेशन, मोबाइल एवं लैपटॉप रिपेयर तथा क्लीनिंग सर्विसेज शामिल हैं। जीव्स का लक्ष्य होम अप्लायंसेज के लिए मेंटेनेंस एवं रिपेयर समेत सर्विसेज की रेंज को विस्तार देने का है। छह शहरों बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई एवं पुणे के निवासी अपनाकॉम्प्लेक्स मोबाइल एप का उपयोग करके इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इन सेवाओं का लाभ उठाया जा सकता है, भले ही प्रोडक्ट कहीं से भी खरीदा गया हो।

साझेदारी के बारे में जीव्स कंज्यूमर और एफ1 इंफो सॉल्यूशंस एंड सर्विस, फ्लिपकार्ट ग्रुप के सीईओ डॉ. निपुण शर्मा ने कहा कि जीव्स में हम एक व्यापक और ग्राहक-केंद्रित आफ्टर-सेल्स एवं होम सर्विसेज नेटवर्क बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अब तक हमारी ऑफरिंग्स को फ्लिपकार्ट एप के ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। हम आगे भी उन्हें किफायती एवं विश्वसनीय सेवाएं प्रदान करते रहेंगे। ग्राहकों की सहूलियत के हिसाब से उन्हें जरूरी होम सर्विसेज प्रदान करने के हमारे प्रयास में हमें अपनाकॉम्प्लेक्स, एनारॉक के साथ मिलकर इस यात्रा को शुरू करने की खुशी है। इस गठजोड़ से हमें नया कस्टमर टचप्वाइंट मिलेगा। अपनाकॉम्प्लेक्स, एनारॉक के माध्यम से फ्लिपकार्ट और नॉन-फ्लिपकार्ट दोनों तरह के ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूती मिलेगी

अपनाकॉम्प्लेक्स और एनासिटी, एनारॉक के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं कंट्री हेड शजय जैकब ने कहा कि आफ्टर-सेल्स सर्विसेज इंडस्ट्री के एक विश्वसनीय नाम जीव्स के साथ गठजोड़ करके हम रोमांचित हैं। अपने प्लेटफ़ॉर्म पर जीव्स द्वारा दी जाने वाली होम सर्विसेज की व्यापक रेंज को जोड़कर हम अपने मोबाइल एप अपनाकॉम्प्लेक्स के माध्यम से सामान्य जरूरत की होम सर्विसेज तक रेजिडेंट्स और सोसायटीज की पहुंच को आसान बना रहे हैं। इसके अतिरिक्त, भारत एवं पश्चिम एशिया के सबसे बड़े व्हाइट-लेबल कम्युनिटी मैनेजमेंट सॉल्यूशन प्रोवाइडर के रूप में यह साझेदारी हमारे रियल एस्टेट डेवलपर पार्टनर्स और उनकी कम्युनिटीज में रेजिडेंशियल एक्सपीरियंस को बेहतर करने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है। हम इस सहयोग को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि यह इस साझेदारी के लिए एक उपयुक्त समय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *