पिता ने की हदे पार, बेटी को बनाया हवस का शिकार

-पत्नी ने पति पर लगाए कई संगीन आरोप

रुद्रपुर: शहर के नामी होटल के प्रबंधक ने मानवता को शर्मसार करते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी से दुराचार किया। बेटी चिल्लाती रही लेकिन पिता को तरस नहीं आया।

पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया, इसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।
मूल रूप से बंगाल का रहने वाला एक व्यक्ति रुद्रपुर की एक कॉलोनी में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। वह शहर के एक नामी होटल में प्रबंधक है। शुक्रवार की आधी रात में प्रबंधक की पत्नी अपनी नौ वर्षीय बेटी को लेकर कोतवाली पहुंच गई।
उसने अपने पति पर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया। महिला ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पूर्व उसकी बेटी ने पेट दर्द की शिकायत की थी। इस पर वह बेटी को उपचार के लिए डॉक्टर के पास गई थी।
जहां बेटी के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई थी। जब उसने बेटी से मालूमात की तो उसने बताया कि पिता ने ही उसके साथ करीब एक माह पहले दुष्कर्म किया था। यह बात किसी को बताने से भी मना किया था।
पति पर लगाए कई संगीन आरोप
नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता के खिलाफ उसकी पत्नी ने और भी कई संगीन आरोप लगाये हैं। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने बताया कि उसका पति अय्याश प्रवृत्ति का है। उसके कई महिलाओं से संबंध थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *