कोटद्वार में दिनदहाड़े शराब कारोबारी ने की फायरिंग

कोटद्वार। पौड़ी जिले के कोटद्वार में गुरुवार 9 मई को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब दिनदहाड़े लोगों ने गोलियां को आवाज सुनी। बताया जा रहा है कि कोटद्वार के दो शराब कारोबारियों में किसी बात को लेकर बहस हुई थी, तभी बीच बाजार एक व्यापारी ने पिस्टल निकाली और हवाई फायर कर दी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।
जानकारी के मुताबिक मामला गुरुवार 9 मई सुबह करीब 10.45 का है। कोटद्वार के दो शराब कारोबारी तड़ियाल इलाके में किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे, तभी एक व्यापारी ने तैश में आकर दो राउंड हवाई फायरिंग की। व्यापारी की हवाई फायरिंग के आसपास के लोग दहश्त में आ गए थे। हालांकि फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।
इस मामले में शक्ति तड़ियाल की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभिषेक कड़ैत को गिरफ्तार कर लिया है। अभिषेक कड़ैत पर फायरिंग करने का आरोप है। हालांकि इसके बाद कोटद्वार कोतवाली में भी दोनों पक्षों के बीच बहस हुई, लेकिन पुलिस ने मामला शांत कर दिया और पीड़ित पक्ष को घर भेज दिया है।
वहीं इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए पौड़ी एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि शराब कारोबारी में वर्चस्व को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी, तभी अभिषेक कड़ैत ने फायरिंग कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *