‘दंगल’ गर्ल से छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार अधिकारी को मिली जमानत

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा जायरा वसीम से कथित छेड़छाड़ को लेकर गिरफ्तार एक निजी कंपनी के अधिकारी विकास सचदेव की जमानत यहां की एक अदालत ने मंजूर कर ली। गौरतलब है कि यह कथित घटना नौ दिसंबर को विस्तारा की दिल्ली-मुंबई की एक उड़ान में हुई थी। ‘दंगल’ फिल्म की अदाकारा जायरा ने घटना को बयां करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। सचदेव मुंबई में सन ब्रॉडकॉस्ट के पश्चिमी क्षेत्र प्रबंधक के तौर पर काम करते हैं।

नगर दीवानी एवं सत्र अदालत जज एडी देव ने सचदेव (39) की जमानत 25,000 रूपये के एक निजी मुचलके पर आज मंजूर कर ली। अदालत ने उपनगर कांदीवली निवासी सचदेव को हर महीने के पहले रविवार को पुलिस थाने में हाजिरी देने और मामले में किसी गवाह को प्रभावित नहीं करने का निर्देश दिया। जमानत का विरोध करते हुए सहायक लोक अभियोजक मुन्ना इनामदार ने कहा कि सचदेव को राहत नहीं दी जाए क्योंकि अपराध गंभीर प्रकृति का है।

वहीं, बचाव पक्ष के वकील हरविंदर सिंह आनंद ने कहा कि अदाकारा द्वारा सोच विचार करने के बाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई क्योंकि उसने उड़ान के चालक दल के सदस्यों के समक्ष यह मुद्दा नहीं उठाया था। अदालत ने बचाव पक्ष की दलील स्वीकार कर ली और सचदेव की जमानत मंजूर कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *