पद्मावती की रिलीज पर चक्काजाम करेगी करणी सेना

हापुड़। करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा है कि यदि पद्मावती फिल्म को रिलीज किया गया तो करणी सेना दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र चक्काजाम आंदोलन करेगी। उन्होंने मांग की है कि पद्मावती को सरकार रिलीज न करे। यहां कालवी ने कहा कि इस विवादित फिल्म को फिलहाल 6 राज्यों ने दिखाने से मना कर दिया है। इस फिल्म का प्रदर्शन पूरे देश-विदेश में प्रतिबंध हो, इसके लिए करणी सेना संघर्षरत है।

उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ की गयी है। रानी पद्मावती का चित्रण गलत तरीके से किया गया है। उन्होंने बताया कि वह रानी पद्मावती के वंशज है। वह रानी पद्मावती का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने फिल्मकार संजय लीला भंसाली को चांदीका जूता मारने की बात भी कही। उन्होंने प्री सेंसर बोर्ड को बनाए जाने की भी मांग सरकार से की।

उन्होंने बताया कि भारी विरोध के कारण इस फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज नहीं किया गया। लेकिन इस फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज करने की तैयारी की जारही है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस फिल्म को रिलीज किया गया तो दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में करणीसेना के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राजपूत समाजचक्काजाम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *