महिंद्रा ने लॉन्च की शानदार एसयूवी थार रॉक्स

देहरादून। भारत की अग्रणी एसयूवी निर्माता, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने थार रॉक्स – बेहतरीन एसयूवी पेश की है, जो देश में पारंपरिक मानदंडों को तोड़ने और एसयूवी परिदृश्य को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए तैयार है। थार रॉक्स 12.99 लाख की शुरुआती कीमत के साथ, महिंद्रा की बोल्डनेस और गैर-परंपरागत जज़्बे का प्रतीक है। लोगों का ध्यान आकर्षित करने और परिष्कृत ड्राइव और शक्तिशाली लेकिन सुरक्षित परफॉरमेंस देने के लिए निर्मित थार रॉक्स कई तरह के शानदार फीचर के साथ हर तरह की सड़क पर रोमांच का अहसास प्रदान करती है।
महिंद्रा के नए एम-ग्लाइड प्लेटफॉर्म पर निर्मित, थार रॉक्स बेहतरीन हैंडलिंग और बेहतरीन डायनेमिक्स के साथ बेहतरीन सवारी का अनुभव प्रदान करती है। यह थार के आउटडोर डीएनए को आधुनिक परिष्कार के साथ सहजता से मिश्रित करता है, जो एक प्रीमियम एसयूवी अनुभव प्रदान करता है जो उन लोगों की ज़रूरतों को पूरा करता है जिन्हें अपने जीवन में हर कुछ बेहतरीन चाहिए।
थार रॉक्स का विभिन्न किस्म के और ऊंचाइयों कठिनतम परिस्थितियों वाले इलाकों में कठोर परीक्षण किया गया है, जिसमें प्लस 50 सेंटीग्रेड वाले थार रेगिस्तान के तपते रेत के टीले, उमलिंग ला की ऊंचाई, कुर्ग के मुश्किल कीचड़ भरे और काज़ा का -20 सेंटीग्रेड की ठंढे इलाके शामिल है। यह व्यापक परीक्षण गारंटी देता है कि थार रॉक्स, दिल से भारतीय है लेकिन वैश्विक सोच रखने वालों के लिए शानदार और विश्वसनीय विकल्प है।
महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीज़न के अध्यक्ष, वीजय नाकरा ने कहा कि थार ब्रांड हमेशा सांस्कृतिक रूप से उल्लेखनीय पेशकश रहा है, जो स्वतंत्रता और मज़बूत सामुदायिक भावना का प्रतीक है। थार रॉक्स इस विरासत को आगे बढ़ाती है और यह बेहतरीन एसयूवी है, जिसमें आकर्षक डिज़ाइन, बेहतरीन ड्राइव, दमदार परफॉरमेंस, बेहतरीन ऑफ-रोडिंग क्षमता, बेहतरीन सुरक्षा, शानदार जगह और उन्नत टेक्नोलॉजी का बेहतरीन संयोजन है। थार रॉक्स के साथ, हम सिर्फ एसयूवी के अनुभव को ही बेहतर नहीं बना रहे हैं, बल्कि हम अगले 3 से 5 साल में थार ब्रांड को वॉल्यूम के हिसाब से नंबर 1 एसयूवी बनाने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट डेवलपमेंट के अध्यक्ष, आर वेलुसामी ने कहा कि थार रॉक्स हमारे नए एम-ग्लाइड प्लेटफॉर्म पर निर्मित परिष्कृत बॉडी-ऑन-फ़्रेम एसयूवी के एक नए युग का प्रतिनिधित्व करती है। यह अत्याधुनिक प्लेटफॉर्म हमें दोनों लिहाज़ से सर्वश्रेष्ठ पेशकश करने में मदद करता है -एक्सयूवी700 जैसी मोनोकॉक एसयूवी में आमतौर पर पाए जाने वाले परिष्कृत अर्बन सोफिस्टिकेशन का मेल बेजोड़, टेक-एनेबल्ड ऑफ-रोड क्षमताओं के साथ करता है। पैनोरैमिक स्काईरूफटीएम, एडवांस लेवल 2 एडीएएस और हरमन कार्डन ब्रांडेड ऑडियो जैसे फीचर के साथ, थार रॉक्स स्वामित्व के अनुभव को पुनर्परिभाषित करता है, जो लग्ज़री और सुरक्षा में नए मानक स्थापित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *