सैंट्रम डायरेक्ट को सर्वश्रेष्ठ फारेन एक्सचेंज कंपनी का अवार्ड मिला

देहरादून: देश की जानी मानी विदेशी मुद्रा विनियमन कंपनी सैंट्रम डायरेक्ट लि. को चौथे इंडिया ट्रैवल अवार्ड्स (उत्तर) ने सर्वश्रेष्ठ फारेन एक्सचेंज कंपनी का अवार्ड से नवाजा है। सैंट्रम डायरेक्ट सैंट्रम समूह का हिस्सा है। यह अवार्ड केन्द्रीय संसदीय मामले और कार्यक्रम क्रियान्यवन राज्य मंत्री विजय गोयल द्वारा प्रदान किया गया। नई दिल्ली में आयोजित समारोह में कंपनी के क्षेत्रीय प्रमुख (उत्तर) रिपुदमन सिंह ने यह अवार्ड सैंट्रम की तरफ से प्राप्त किया।
इंडिया ट्रैवल अवार्ड बेहद प्रतिष्ठित सम्मान माना जाता है। यह अवार्ड ट्रैवल और टूरिज्घ्म के क्षेत्र में शानदार उपलब्धियों हासिल करने वालों को प्रदान किया जाता है। भारत सरकार का पर्यटन मंत्रालय भी अपने अतुल्नीय भारत कार्यक्रम के तहत इसे मान्यता प्रदान करता है। पर्यटन क्षेत्र के विभिन्न संगठन जैसे पाटा, ओटीओएआई, एडीटीओआई, टीएएफआई और आईएए भी इस अवार्ड से जुड़े हैं।
सैंट्रम को कड़े मूल्यांकन और ऑन लाईन वोटिंग के बाद यह सम्मान हासिल हुआ है। इस पर टिप्पणी करते हुए सैंट्रम डायरेक्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ टी.सी. गुरूप्रसाद ने कहा, बेहतरीन विदेशी मुद्रा कंपनी घोषित किए जाने पर मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह इस बात की तसदीक करती है कि हम अपने ग्राहकों को नयापन लिए हुए और बेहद कुशल सेवाएं उपलब्ध करवा रहे हैं। उत्तर भारत हमारे जिए अत्यंत महत्वपूर्ण मार्केट है और इसके विस्तार के लिए हम निरंतर प्रयासरत हैं। हम अपना एयरपोर्ट और रिटेल कारोबार, दोनों बढ़ाना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *